City Headlines

Home » न्यूयॉर्क में ट्रेन पटरी से उतरी, सात लोग घायल

न्यूयॉर्क में ट्रेन पटरी से उतरी, सात लोग घायल

by Sanjeev

न्यूयॉर्क । अमेरिका के न्यूयॉर्क में गुरुवार को एक ट्रेन हादसे में सात लोग घायल हो गए हैं। हालांकि अभी तक हादसे में किसी के मरने की सूचना नहीं हैं।
जानकारी के अनुसार ये हादसा गुरुवार सुबह न्यूयॉर्क शहर के क्वींस बरो में एक स्टेशन के बाहर हुआ, जहां एक ट्रेन पटरी से उतरने पर कम से कम सात लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।
अग्निशामक विभाग ने कहा कि घटना की जानकारी मिलने के बाद टीम स्टेशन पर पहुंच कर यात्रियों को बचाने में मदद की। उन्होंने कहा कि इनमें अभी तक किसी की मौत नहीं हुई है। ट्रेन के पटरी से उतरने का कारण तत्काल स्पष्ट नहीं हो सका है।
लॉन्ग आइलैंड रेल रोड (एलआईआरआर) ने कहा कि ट्रेनें अभी भी चल रही हैं, लेकिन हिलसाइड, हॉलिस और क्वींस विलेज को बायपास कर रही हैं। हालांकि, लोगों को इस रूट पर ट्रेन के बजाय बस का उपयोग करने का आग्रह किया है।
न्यूयॉर्क की गवर्नर कैथी होचुल ने कहा कि उन्हें ट्रेन के पटरी से उतरने की घटना के बारे में जानकारी दी गई है और आपातकालीन प्रतिक्रिया में सहायता के लिए राज्य कर्मियों को भेजा गया है। होचुल ने कहा कि उनका कार्यालय सभी यात्रियों और रेल कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए स्थिति पर नजर बनाई है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.