City Headlines

Home » ‘गदर-2’ की एडवांस बुकिंग को जबरदस्त रिस्पॉन्स, पहले दिन होगी बीस करोड़ से अधिक की कमाई

‘गदर-2’ की एडवांस बुकिंग को जबरदस्त रिस्पॉन्स, पहले दिन होगी बीस करोड़ से अधिक की कमाई

प्रमोशन के लिए लोंगेवाल बॉर्डर पहुंचे और जवानो के साथ जाकर डांस किया

by Sanjeev

मुंबई। जैसे जैसे ग़दर – 2 की रिलीज़ डेट 11 अगस्त करीब आ रही वैसे वैसे फिल्म को लेकर खबरे भी तेज़ी से आने लगी है। इस वक्त हर तरफ फिल्म ‘गदर-2’ की चर्चा हो रही है। कुछ दिनों पहले दमदार ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब ‘गदर-2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दो दशक पहले सुपरहिट हुई ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के इस सीक्वल फिल्म की एडवांस बुकिंग को दर्शकों का जोरदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। जबकि फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में सुन्नी देओल राजस्थान के लोंगेवाला के तनोट बॉर्डर भी पहुंचे , जहाँ उन्होंने भारतीय सेने के जवानों के साथ वक़्त बिताया और उनसे फिल्म जरूर देखने का आग्रह किया ।
रिपोर्ट के अनुसार मूवीमैक्स पर अब तक इस फिल्म की 1 हजार 985 टिकटें बिक चुकी हैं। मिराज सिनेमा में अब तक 2 हजार 500 टिकटें बिक चुकी हैं। सिनेपोलिस ने अब तक इस फिल्म के 3 हजार 900 एडवांस टिकट बेच दिए हैं। पीवीआर और आईनॉक्स ने अभी तक इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू नहीं की है।
फिल्म की एडवांस बुकिंग देखकर डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने जबरदस्त रिस्पॉन्स के लिए दर्शकों का शुक्रिया भी अदा किया है। ‘गदर-2’ पहले दिन 20 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। उम्मीद है कि यह शाहरुख खान की ‘पठान’ के बाद साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होगी।
‘गदर-2’ में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, लव सिन्हा, गौरव चोपड़ा, मीर सरवर अहम भूमिकाओं में हैं। ‘गदर-2’ में रोहित चौधरी और मनीष वाधवा ने विलेन का किरदार निभाया है।
सनी देओल की ‘गदर: एक प्रेम कथा’ को रिलीज हुए भले ही 22 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी ये फिल्म लोगों की आंखों में आंसू ला देती है। तारा सिंह और सकीना की आगे की कहानी ‘गदर 2’ में दिखाई जाएगी, जिसका ट्रेलर हाल में ही रिलीज हुआ है। ट्रेलर की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म धमाकेदार डायलॉग्स से भरी हुई है। फिल्म और सनी देओल की एक्टिंग की तारीफ न सिर्फ उनके फैंस, बल्कि क्रिटिक्स भी कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन में एक्टर्स लगे हुए हैं। हाल में ही फिल्म के लीड हीरो सनी देओल जवानों के बीच पहुंचे।
सनी ने जवानों के साथ किया धुआंधार डांस 
उधर बॉर्डर पर पहुंचे सनी देओल , ‘गदर 2’ के तारा सिंह बनकर जवानों के साथ किया धुआंधार डांस
सनी देओल अपनी फिल्म ‘गदर 2’ के प्रमोशन के लिए राजस्थान के तनोट बॉर्डर पहुंचे थे। सनी देओल ने वहां पहुंचकर जवानों में दोगुना जोश भर दिया। वो जवानों के साथ अपनी फिल्म के गाने पर जमकर थिरकते नजर आए।। उनको जवानों के साथ ‘मैं निकला गड्डी लेकर…’ पर डांस करता देखकर लोगों ने खूब तालियां बजाईं। इसके बाद एक्टर ने जवानों के साथ पंजा भी लड़ाया। उन्होंने भारतीय सेना के वेपेन्स भी देखे और टैंक के साथ भी तस्वीर ली।
तारा सिंह के अवतार में दिखे सनी देओल
एक्टर ने ये तस्वीरें और वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है। वो इनमें तारा सिंह के अवतार में तैयार नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्राउन पगड़ी के साथ ब्राउन पठानी पहना है। इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म के फेमस डायलॉग भी बोले, जिससे उन्होंने लोगों में जोश भर दिया। सनी देओल के देख जवानों में दोगुना उत्साह देखने को मिला।

 

 

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.