City Headlines

Home » शिवपाल यादव ज्ञानवापी पर बोले, चुनाव आते ही तुष्टीकरण पर उतरी भाजपा

शिवपाल यादव ज्ञानवापी पर बोले, चुनाव आते ही तुष्टीकरण पर उतरी भाजपा

सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव को बताया नौटंकी

by Madhurendra
SP, UP, Kashi, Gyanvapi, National General Secretary, Shivpal Yadav, BJP, MP, Dinesh Lal

आजमगढ़। जिले में पिछले दो दिनों जमे समाजवादी पार्टी के राष्टीय महासचिव ने मंगलवार को केन्द्र व प्रदेश सरकार पर जहां जमकर हमला बोला, वहीं कहा कि ज्ञानवापी मामले में भारतीय जनता पार्टी तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि जब मामला न्यायालय में है तो फिर उसे मंदिर या मस्जिद कहना सही नहीं होगा। न्यायालय का फैसला ही मान्य होगा।
विदेशों में भी देश की छवि खराब हुई : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पार्टी व संगठन को मजबूत करने जिले में दो दिवसीय दौरे पर आए शिवपाल यादव पार्टी के कील कांटे दुरुस्त करने के बाद पत्रकारों से रूबरू हुए। रोडवेज स्थित एक होटल सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने एक से बढ़कर एक नारे दिए, वादे किए लेकिन एक भी वादे पूरे नहीं हुए। जनता इनके नारे के बहकावे में आ गई। आज विदेशों में भी देश की छवि खराब हुई। जानबूझकर देश को बदनाम किया गया। नौ साल बेमिसाल लेकिन आजमगढ़ में ही एक काम दिखाई नहीं दे रहा है। केवल नारेबाजी, झूठ की राजनीति हो रही है।
आजमगढ़ में ट्रांसफामर फूंके पड़े हैं और किसानों काे पानी नहीं मिल रहा : शिवपाल यादव ने कहा कि वे दो दिनों से आजमगढ़ में हैं, यहां बिजली की हालत यह है कि एक घंटे में कितनी बार कट रही है इसका कोई हिसाब नहीं है। सूखा पड़ा है, ट्रांसफामर फूंके पड़े हैं, लग नहीं रहे हैं। किसानों ने फसलों में अपना सब कुछ लगा दिया लेकिन उनको पानी नसीब नहीं हो रहा है और सरकार इस तरफ ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है, पूरे प्रदेश को ब्यूरोक्रेसी के हवाले कर दिया गया है। थाने से लेकर तहसील, हर जगह वसूली हो रही है। महंगाई व भ्रष्टाचार से जनता पूरी तरह से परेशान हैं।

कल्याण सिंह, राजनाथ सिंह मुख्यमंत्री थे, तब तो नहीं छेड़े ये मामले : प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के ज्ञानवापी पर दिए गए बयान पर शिवपाल यादव ने कहा कि जब ये मामले कल्याण सिंह, राजनाथ सिंह मुख्यमंत्री थे, तब तो नहीं छेड़े। मामला न्यायालय में है, अगर हम अब कहे कि मस्जिद तो क्या यह मान लिया जायेगा। मामला न्यायालय में जब मंदिर-मस्जिद का था तब न्यायालय के फैसले को सब लोगों ने माना। ये भारतीय जनता पार्टी के लोग जब चुनाव आता है तो केवल तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं। जब मामला न्यायालय में है तो न्यायालय जो फैसला देगा। सब लोगों को मानना होगा।

कोई अधिकारी नहीं सुन रहा निरहुआ की : आजमगढ़ के उपचुनाव में पार्टी की हार पर सपा महासचिव शिवपाल यादव ने कहा कि राजनीति में कहीं न कहीं भूल होती है लेकिन हमने मैनपुरी में जवाब दिया। भाजपा सांसद निरहुआ के द्वारा चाचा आवें या भौजी हम सबको हराकर भेजेंगे, के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि यह केवल नौटंकी। जब वे नौटंकी करते थे तो हम मुख्य अतिथि रहते थे। अब वे फिर नौटंकी करेंगे और हमें बुलाएंगे तो मुख्य अतिथि रहेंगे। वे नौटंकी करें और हम लोगों को राजनीति करने दें। यहां बैठे सभी लोग राजनीति करने वाले हैं। तीन सालों में भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव के लगातार काम करने पर तंज कसते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि ट्रांसफारमर, पानी, बिजली दे नहीं पा रहे हैं, कोई अधिकारी सुन नहीं रहे हैं। बस वे नौटंकी करें।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.