City Headlines

Home » मेजर लीग क्रिकेट नए प्रशंसकों को खेल से जोड़ने में मदद मिलेगी : सत्या नडेला

मेजर लीग क्रिकेट नए प्रशंसकों को खेल से जोड़ने में मदद मिलेगी : सत्या नडेला

by Sanjeev

डलास । मेजर लीग क्रिकेट (एमएलसी) के उद्घाटन संस्करण का समापन रविवार को हो गया। खिताबी मुकाबले में निकोलस पूरन के शानदार शतक की बदौलत एमआई न्यूयॉर्क ने ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम, डलास में सिएटल ओर्कास को सात विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया।
माइक्रोसॉफ्ट के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी और सिएटल ऑर्कास के सह-मालिक सत्या नडेला को उम्मीद है कि एमएलसी अमेरिका के नए क्रिकेट प्रशंसकों को आकर्षित करेगा।
उन्होंने कहा, “खेल लोगों को एकजुट करता है और यह दीवारों को तोड़ता है। अमेरिका दुनिया का खेल बाजार है। क्रिकेट को यहां आते देखना शानदार है। मुझे उम्मीद है कि हम खेल के लिए कई नए प्रशंसकों को आकर्षित कर सकते हैं।”
जब नडेला से फाइनल की पहली गेंद फेंकने के उनके अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि मुझे शुरुआती गेंद डालने का मौका मिला। गेंद वास्तव में स्पिन हुई और वह मिडिल स्टंप पर थी। मैं इसे लेकर रोमांचित हूं।” माइक्रोसॉफ्ट के अध्यक्ष और सीईओ ने क्रिकेट के प्रति अपने प्रशंसकों के बारे में भी बात की, उन्होंने कहा, “मैंने सबसे पहला क्रिकेट मैच बॉम्बे और हैदराबाद के बीच रणजी ट्रॉफी में देखा था। मैं भारतीय क्रिकेट टीम का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।”
मेजर लीग क्रिकेट का उद्घाटन संस्करण 13-30 जुलाई 2023 के बीच खेला गया था।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.