City Headlines

Home » दर्शकों को पसंद आ रही है ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’

दर्शकों को पसंद आ रही है ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’

by Sanjeev

मुंबई। आलिया और रणबीर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने रिलीज होने के दूसरे दिन 29 जुलाई को जबरदस्त कमाई की। शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने दूसरे दिन करीब 16 करोड़ की कमाई की है।
निर्देशक करण जौहर की कमबैक फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी हैं। यह फिल्म पिछले कुछ दिनों से चर्चाओं में थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 11.50 करोड़ का कलेक्शन किया। हालांकि, यह संख्या उम्मीद से कम थी, फिर भी फिल्म ने अच्छी शुरुआत की। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 16 करोड़ का कलेक्शन किया। अब इसके तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आए हैं।
रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने रविवार को अब तक का सबसे ज्यादा कलेक्शन किया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन 19 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं फिल्म की कुल कमाई की बात करें तो फिल्म ने अब तक कुल 46 करोड़ की कमाई कर ली है।
फिल्म को लेकर दर्शकों के ओवरऑल रिस्पॉन्स को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस हफ्ते कमाई का आंकड़ा और बढ़ेगा। फिल्म का बजट 160 करोड़ बताया जा रहा है। फिल्म के जरिए करण जौहर सात साल बाद निर्देशन में लौट आए हैं। ‘गली ब्वॉय’ के बाद आलिया और रणवीर एक बार फिर फैमिली ड्रामा ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में आलिया ने बंगाली लड़की और रणवीर ने पंजाबी लड़के का किरदार निभाया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.