City Headlines

Home » खफा हो गए मनीषा रानी के फैंस पूजा भट्ट से

खफा हो गए मनीषा रानी के फैंस पूजा भट्ट से

by Sanjeev

मुंबई। अपनी निगेटिव बातों के लिए मनीषा रानी बिग बॉस के घर में चर्चा में छाई हुई हैं, हालांकि वे हमेशा अपनी बात मजबूती से रखती हैं और दोहरे व्यव्हार का विरोध करते हुए कहती हैं कि वे फेक नहीं हैं, जैसी हैं वैसा ही दिखाती हैं.। जबकि पूजा भट्ट का कहना है कि मनीषा फेक हैं और कैमरे और फुटेज के लिए कुछ भी करती हैं। ऐसे में अब तो सलमान खान भी मनीषा को हिदायत देते दिखे. मनीषा रानी कई बार सलमान से अपने व्यव्हार के लिए डांट खाती नज़र आयीं।
पूजा भट्ट ने भी मनीषा रानी के प्रति नाराजगी जताई
ऐसे में अब घर में मनीषा की पीठ के पीछे अविनाश, बेबिका, जिया और पूजा बात करते दिखे. जिया शंकर एल्विश यादव की उस कॉन्वर्जेशन के बारे में बात करती दिखी थीं जिसमें वो बेबिका के बारे में गलत बातें बोलते दिखे थे। पास में मनीषा बैठी थीं जिन्होंने एल्विश को इन बातों को करने से रोका नहीं उल्टा वे हंसती नजर आई थीं। ऐसे में जिया इन ही बातों का जिक्र कर रही थीं।
इस पर पूजा ने मनीषा के लिए कहा कि- उन्होंने मनीषा को हमेशा ऊपर उठाया और कहा कि वे मासूमियत से करती हैं जो भी करती हैं, जिस दिन उनकी मासूमियत खत्म हो जाएगी सब खत्म हो जाएगा, अब वो हो रहा है। पूजा ने कहा कि मनीषा की मासूमियत खत्म हो गई है। वो लोगों को लड़ाती हैं, आग लगाती हैं। पूजा ने मनीषा के लिए आगे कहा कि ‘घिन आती है.’
ट्विटर पर पूजा पर भड़के फैंस
पूजा की ये बातें सुन कर सोशल मीडिया पर वे ट्रोल होने लगीं। ट्विटर पर लोग पूजा भट्ट पर भड़कते हुए नजर आने लगे। पूजा भट्ट ने मनीषा के लिए जो बातें कहीं उनकी क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। ऐसे में कई लोग पूजा भट्ट को हिप्पोक्रेटिक कहने लगे। एक यूजर ने लिखा- बहुत शर्मनाक है कि कैसे पूजा भट्ट लगातार मनीषा के लिए ऐसी बीमार बातें बोलती ही जा रही है, रुक ही नहीं रही हैं. तो किसी ने कहा कि पूजा भट्ट को घर से बाहर निकाल देना चाहिए।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.