City Headlines

Home » रिलीज हुआ शाहरुख खान की ‘जवान’ फिल्म का पहला गाना ‘जिंदा बंदा’

रिलीज हुआ शाहरुख खान की ‘जवान’ फिल्म का पहला गाना ‘जिंदा बंदा’

by Sanjeev

मुंबई। बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जवान’ को लेकर नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है उत्साह, क्योंकि आज फिल्म का पहला गाना ‘जिंदा बंदा’ जारी कर दिया गया है। एक्शन से भरपूर सीन्स और किक देने वाले रोमांच की झलक देने के बाद फिल्म से अब अनिरुद्ध का फुट-टैपिंग डांस नंबर सामने आया है, जो हर तरफ अपनी जोश से भरी एनर्जी के साथ आग लगा देगा।
ये एक सेलिब्रेटरी ट्रैक है, जो अनिरुद्ध के सिग्नेचर म्यूजिक प्रतिभा के साथ जीवंत होनेके साथ ही हर किसी को झूमने के लिए मजबूर करने का वादा करता है। गाने को फेमस शोबी ने कोरियोग्राफ किया है, जो ट्रैक की ऊर्जा को बढ़ाता है, जो यकीनन दर्शकों को दीवाना कर देगा।
प्रशंसित इरशाद कामिल के लीरिक्स के साथ ‘जिंदा बंदा’ अनिरुद्ध की बहुमुखी प्रतिभा को भी दर्शाता है, जिन्होंने न केवल ‘जवान’ के लिए पूरे एल्बम की रचना की, बल्कि एनर्जी से भरपूर इस डांस नंबर को अपनी आवाज भी दी। यह गाना फिल्म की भावना, भव्यता, जीवंतता और उत्सव को जाहिर करता है।
इस गाने की शूटिंग पांच दिनों तक चली और इसका नतीजा भव्यता और उत्सव से भरा है, जिसमें शाहरुख खान की बेजोड़ एनर्जी और डांस मूव्स को 1000 से अधिक प्रतिभाशाली फीमेल डांसर्स के साथ दिखाया गया है। यह गाना आकर्षक विजुअल्स और अनिरुद्ध की शानदार धुनों का एकदम परफेक्ट मेल है, जो पूरे देश को झूमने पर मजबूर कर देता है। यह गाना अब सभी प्रमुख म्यूजिक प्लेटफार्मों पर हिंदी, तमिल, और तेलुगु में उपलब्ध है।
जवान रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो 7 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.