City Headlines

Home » यश कुमार स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘अपहरण’ का टीजर रिलीज़

यश कुमार स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘अपहरण’ का टीजर रिलीज़

by Sanjeev

मुंबई। कथा प्रधान फिल्मों को लेकर दर्शकों के दिलों में रहने वाले अभिनेता यश कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘अपहरण’ का धांसू टीजर आउट हो गया है। दर्शकों को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इससे पहले फिल्म के टीजर ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस का तापमान बढ़ा दिया है। फिल्म के टीजर में एक बार फिर यश कुमार का यूनिक एक्शन देखने को मिला है, तो फिल्म की अभिनेत्री प्रियंका रेवड़ी भी टीजर में दर्शकों को सरप्राइज करती नजर आ रही हैं।
यश कुमार की फिल्म ‘अपहरण’ का टीजर यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। टीजर का रन टाइम 1:09 मिनट है, जो फिल्म के प्रति गजब का आकर्षण पैदा करता है। लोगों ने टीजर की जमकर तारीफ की है। वहीं, इसको लेकर यश कुमार ने कहा कि एक शानदार कहानी पर फिल्म ‘अपहरण’ का निर्माण हुआ है। टीजर, महज एक झलक है। फिल्म और भी लाजवाब बनी है, जिसके लिए हमने काफी मेहनत की है। फिल्म जब रिलीज हो, सब लोग फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर देखें। तभी फिल्म का असली मजा आएगा। फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज होगा। फिल्म में गाने और संवाद भी ऑडियन्स को आकर्षित करेंगे।
आपको बता दें कि फिल्म ‘अपहरण’ के निर्माता अमित गुप्ता और अजय गुप्ता हैं, जबकि सह निर्माता आलोक गुप्ता, उमा गुप्ता, रितु गुप्ता, राखी गुप्ता हैं। निर्देशक अजय श्रीवास्तव हैं। फिल्म में यश कुमार और प्रियंका रेवड़ी के साथ गौरी शंकर, पूनम सिंह, धनंजय सिंह, संजय सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.