City Headlines

Home » बिग बॉस ओटीटी 2 : फैंस को पसंद नहीं आया सलमान का एल्विश को फटकारना , एपिसोड के तुरंत बाद ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे भाईजान

बिग बॉस ओटीटी 2 : फैंस को पसंद नहीं आया सलमान का एल्विश को फटकारना , एपिसोड के तुरंत बाद ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे भाईजान

by Sanjeev

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी 2 में वीकेंड के वॉर में लगता है एल्विश यादव को डांटना सलमान खान के लिए भारी पड़ गया है। एपिसोड के खत्म होते ही सलमान सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं जहां इंफ्लूएंसर के फैंस भाई जान की जमकर क्लास लगा रहे हैं।
बिग बॉस ओटीटी 2 के दर्शकों का दायरा जहा बढ़ता जा रहा है और यह शो फैंस को खासा पसंद आ रहा है। जहां कंटेस्टेंट की ड्रामेबाजी लोगों को एंटरटेन कर रही है वहीं शो के कंटेस्टेंट्स के फैंस कई बार शो में उनके लव्ड वन के साथ हो रही बदसलूकी से चिढ़ रहे हैं। हाल ही में जब वीकेंड का वार हुआ तो होस्ट सलमान खान बेबाकी से कंटेस्टेंट को उनके रवैये के बारे में बताया और उनकी गलत चीजों के लिए उन्हें फटकार लगाई। जिसपर एल्विश के फैंस सलमान पर भड़क गए और उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाने लगे।
एल्विश को सलमान ने लगाई फटकार
7वें वीकेंड के वार में सलमान खान ने एल्विश और धुर्वे को उनके व्यवहार को लेकर फटकार लगाई। दरअसल हुआ यूं कि सबसे पहले सलमान खान ने बेबिका और मनीषा रानी के बीच हुई बहस के लिए बेबिका को फटकार लगाई. जिसके बाद सलमान ने एल्विश का रुख किया और उनकी अभद्र भाषा औ शो में हिंसक और अपमानजनक शब्दों के इस्तेमाल पर गुस्सा जाहिर किया। सलमान खान ने एल्विश को फटकार लगाते हुए पूछा कि वो अपने फैंस की फौज पर इतना घमंड क्यों करते हैं, क्या वो उन्हें फॉलो करने के लिए पैसे देते हैं? जिसके बाद एल्विश ने जवाब दिया कि उनके फैंस उन्हें कुछ पैसे नहीं देते , जिसके बाद सलमान खान ने कहा, अगर वो अपनी कीमत 500 रुपए भी रखेंगे तब देखते हैं कि आपके कितने फैंस होंगे। इसके बाद सलमान ने कहा असली सेना भारतीय सेना है जो देश के लोगों की रक्षा करती है. सलमान ने आगे कहा कि वो अपनी मातृभाषा हरियाणवी को बदनाम न करें।
इस एपिसोड के खत्म होने से पहले सलमान खान ने एल्विश की उनकी मां से वीडियो कॉल पर बात भी करवाई जिसके बाद सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर एल्विश काफी टूट गए और शर्मिंदगी महसूस करने लगे। एपिसोड खत्म होने से पहले सलमान खान ने एल्विश को सलाह दी कि वो अपने फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरें और उन्हें अपने इस व्यवहार से निराश न करें।
एपिसोड खत्म होते ही सलमान खान ट्विटर पर कर रहे ट्रेंड
इस एपिसोड के खत्म होने के बाद ही सलमान खान ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। सलमान को एल्विश के फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। सलमान की ये बातें एल्विश के फॉलोअर्स को नागवार गुजरी हैं जिसके बाद वो शो की रेटिंग्स कम करने की मांग कर रहे हैं। एक फैन ने इसपर कमेंट किया, ‘मुझे बिल्कुल पसंद नहीं आया जिस तरह सलमान खान एल्विश को डिमोटिवेट करने के लिए उनकी मां को बीच में लाए। इस तरह तो सलमान को बेबिका के पापा को भी स्टेज पर लाना था’। एक अन्य यूजर ने इसपर बिग बॉस को फेक बता दिया और लिखा, ‘बिग बॉस 2 फेक… सलमान खान फेक’।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.