City Headlines

Home » जल भरने जा रहे कांवड़ियों का डीजे हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो की मौत

जल भरने जा रहे कांवड़ियों का डीजे हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो की मौत

by Madhurendra
Deoria, High tension line, Kanwariyas, DJ, Maut, Saryu, Jal

देवरिया। बरहज थाना क्षेत्र में रविवार की रात करीब दो बजे ट्राली पर डीजे के साथ सरयू नदी से जल भरने जा रहे कांवड़ियों के साथ बड़ा हादसा हो गया। कांवड़ियों का डीजे बिनोवापुरी के समीप हाइटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। जिससे दो कांवड़ियों की मौत हो गई, जबकि चपेट में कई कांवड़िये झुलस गए। उन्हें अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

मदनपुर थाना क्षेत्र कस्बे के रहने वाले कांवड़ियें ट्राली पर ऊंचाई तक डीजे बांध कर बरहज के सरयू नदी से जल भरने के लिए जा रहे थे। सभी सोमवार को महेंद्रानाथ मंदिर महेन व दुग्धेश्वर नाथ रुद्रपुर में जलाभिषेक करना था। रविवार की अर्धरात्रि को बरहज के बिनोवापुरी के समीप पहुंचते ही अचानक डीजे हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया, जिससे उसमें करंट उतर आया और आग लग गई। इस बीच कई कांवड़ियें करंट की चपेट में आ गए। पल भर में ही भक्ति से सराबोर माहौल चीख-पुकार में बदल गया।

इस हादसे में मदनपुर के खटीक टोला के रहने वाले अमन गुप्ता (19 ) पुत्र शैलेन्द्र और दीपक राजभर (18) को गंभीर हालत में पीएचसी महेन पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया। साथी उन्हें लेकर जब मेडिकल कॉलेज पहुंचे तो वहां के चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। परिजन दोनों के शवों को लेकर घर चले गए।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.