City Headlines

Home » पश्चिम बंगाल: पंचायत चुनाव में विजयी ममता की पार्टी तृणमूल उम्मीदवार की गोली मारकर हत्या

पश्चिम बंगाल: पंचायत चुनाव में विजयी ममता की पार्टी तृणमूल उम्मीदवार की गोली मारकर हत्या

by Madhurendra
west bengal, kolkata, panchayat elections, winner, mamata, trinamool, candidate

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव बीत जाने के बाद भी राजनीतिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। दक्षिण 24 परगना के मोगराहाट पूर्व ग्राम पंचायत के अर्जुनपुर इलाके में सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के जीते हुए उम्मीदवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। उसकी पहचान मैमुर घोरामी के तौर पर हुई है। शुक्रवार रात उन्हें गोली मारी गई है। इसके अलावा उनके पड़ोसी शाहजहां मोल्ला भी फायरिंग की घटना में घायल हुए हैं। वह शाहजहां घोरामी को बचाने गए थे। इस दौरान अपराधियों ने उन्हें भी गोली मार दी।

गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। वारदात के बाद शनिवार सुबह से ही पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। मोगराहाट थाने की पुलिस ने अतिरिक्त संख्या में जवानों की तैनाती पूरे इलाके में कर दी है। घरवालों ने बताया कि शुक्रवार की रात काम खत्म करके वह घर लौट रहे थे। घर से थोड़ी ही दूरी पर बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी। हमलावर अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे, जिसकी आवाज सुनकर मैमुर को बचाने के लिए शाहजहां गए थे तो उन्हें भी गोली लग गई। इसके बाद हमलावर आराम से फरार होने में सफल रहे हैं। घायल अवस्था में मैमुर और शाहजहां दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद चिकित्सकों ने मैमुर को मृत घोषित कर दिया और शाहजहां का इलाज चल रहा है।

शनिवार सुबह से ही डायमंड हार्बर के एसडीपीओ मिथुन दे के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है। मिथुन दे ने बताया कि अर्जुनपुर ग्राम पंचायत क्षेत्र तृणमूल के जीते हुए उम्मीदवार मैमुर की हत्या हु़ई है। पुलिस जांच में जुट गई है। पता चला है कि हमलावर पहले से लूटपाट की घटनाओं में शामिल रहे है। उनके गैरकानूनी कामों में मैमुर कई बार बाधा देते थे, जिसकी वजह से हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है। इसके पीछे कोई राजनीतिक वजह है या नहीं, यह भी देखा जा रहा है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.