City Headlines

Home » झांसी: नशेड़ी चालक ने आठ महिलाओं को रौंदा, जेठानी-देवरानी समेत तीन की मौत

झांसी: नशेड़ी चालक ने आठ महिलाओं को रौंदा, जेठानी-देवरानी समेत तीन की मौत

by Madhurendra
Uncontrolled car, UP, Jhansi, Drunk driver, Women, Ronda, Devrani, Death, Field

झांसी। थाना चिरगांव क्षेत्र स्थित गुलारा के समीप कानपुर-झांसी हाईवे पर गुरुवार की देर शाम नशे में कार दौड़ा रहे चालक ने पैदल जा रहीं आठ महिलाओं को रौंद दिया। इनमें जेठानी-देवरानी समेत तीन महिलाओं की मौत हो गई, जबकि पांच महिलायें गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार करते हुए कार कब्जे में लेते हुए कार्रवाई की है।

गुलारा गांव की आठ महिलाएं धान की रोपाई करके गुरुवार देर सायं करीब साढ़े सात बजे वापस पैदल अपने घर लौट रही थीं। जैसे ही सभी गांव के करीब पहुंची, तभी कानपुर की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार मध्यप्रदेश नम्बर की स्विफ्ट डिजायर कार ने सड़क किनारे चल रहीं उक्त महिलाओं को कुचल दिया।

इस हादसे में सरोज (28) पत्नी महेश एवं सुमन (34) पत्नी चंद्रशेखर कार के बोनट में फंस गईं। यह देख कर लोगों ने शोर मचाया, लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी। तेज रफ्तार कार दोनों महिलाओं को करीब 100 मीटर तक घसीटते ले गई और दोनों की मौके पर मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल रिंकी (35) पत्नी राजू दोहरे, सरोज की सास लक्ष्मी (45), जेठानी कुंती (30), गांव की पान कुंवर (35), किरन (35) और भूरी देवी (60) को उपचार के लिए तत्काल मेडिकल कालेज ले जाया गया। अस्पताल में डाक्टरों ने रिंकी की मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक रिंकी और सरोज जेठानी-देवरानी थीं।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण गोपीनाथ सोनी ने शुक्रवार को बताया कि एक कार ने खेत से लौट रही महिलाओं को रौंद दिया था। इस हादसे में जेठानी-देवरानी समेत तीन महिलाओं की मौत हो गई है। मामले में कई घायल महिलाओं का उपचार अस्पताल में जारी है। आरोपित कार चालक को गिरफ्तार कर कार्रवाई की गई है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.