City Headlines

Home » वेब सीरीज ‘गन्स एंड गुलाब्स’ का टीजर जारी, ट्रेलर 2 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर

वेब सीरीज ‘गन्स एंड गुलाब्स’ का टीजर जारी, ट्रेलर 2 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर

by Sanjeev

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की आने वाली वेब सीरीज ‘गन्स एंड गुलाब्स’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर से साफ है कि वेब सीरीज में दर्शकों को 90 के दशक की झलक देखने को मिलेगी। इसे लेकर दर्शक काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।
इस वेब सीरीज में कई दमदार कलाकार एक साथ नजर आएंगे। निर्माताओं ने हाल ही में श्रृंखला के ट्रेलर की तारीख की घोषणा करते हुए एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में बाकी स्टार्स के साथ राजकुमार राव की पहली झलक देखने को मिल रही है। वेब सीरीज का ट्रेलर 2 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा।
इस वेब सीरीज में राजकुमार राव के साथ दुलकर सलमान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वेब सीरीज में इन दोनों स्टार्स के अलावा आदर्श गौरव, गुलशन देवैया और टीजे भानु भी अहम किरदार में नजर आएंगे। इस सीरियल की कहानी 90 के दशक के अपराध जगत पर आधारित होने की उम्मीद है।
सीरीज़ का निर्माण निर्देशक राज और डीके ने किया है, जिन्होंने हमें ‘द फैमिलीमैन’ और ‘फ़ार्गी’ जैसी सीरीज दी हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधांशु सरिया ने ‘गन्स एंड गुलाब्स’ का निर्देशन किया है। दर्शकों को अब इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। 18 अगस्त से यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.