City Headlines

Home » सुजैन खान ने अभिनेत्री के बारे में नारायण मूर्ति के बयान का समर्थन किया

सुजैन खान ने अभिनेत्री के बारे में नारायण मूर्ति के बयान का समर्थन किया

by Sanjeev

मुंबई। इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति का एक पुराना वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। जिसमें वह करीना कपूर के बारे में बात कर रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो में कहा है कि प्लेन में करीना का अपने फैंस के साथ व्यवहार उन्हें पसंद नहीं आया। इस वायरल वीडियो पर ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने कमेंट किया है।
नारायण मूर्ति का ये वीडियो पुराना है। यह अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। एक बार नारायण मूर्ति और करीना एक ही विमान में यात्रा कर रहे थे। इस दौरान करीना ने अपने फैंस के साथ जिस तरह का बर्ताव किया वह उन्हें पसंद नहीं आया। नारायण मूर्ति वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं, ‘मैं लंदन से वापस आ रहा था जब फ्लाइट में करीना कपूर मेरे बगल में बैठीं। कई लोग उनके पास आए और हेलो कहा। लेकिन करीना ने फैंस को जवाब देने की जहमत नहीं उठाई। उस समय मैं उन लोगों से बात कर रहा था जो मेरे पास आए थे।’
नारायण मूर्ति के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो पर सुजैन खान ने कमेंट किया है। उन्होंने टिप्पणी में लिखा, ‘आप सही हैं, मिस्टर मूर्ति।’ इसके साथ ही उन्होंने ताली बजाने वाली इमोजी भी पोस्ट की।
करीना कपूर ने ऋतिक रोशन के साथ ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया। कहा जाता है कि करीना और रितिक एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। उस वक्त रितिक शादीशुदा थे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.