City Headlines

Home » विक्की-सारा की फिल्म ‘जरा हट के, जरा बच के’ लागत वसूलने के बाद कमाई की ओर बढ़ी

विक्की-सारा की फिल्म ‘जरा हट के, जरा बच के’ लागत वसूलने के बाद कमाई की ओर बढ़ी

by Madhurendra
box office, film, budget, zara hut ke zara bach ke, earning, cost, up, mp, vicky, sara

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म ‘जरा हट के जरा बच के’ दर्शकों की फेवरेट बन गई है। विक्की कौशल और सारा अली खान की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘जरा हट के जरा बच के’ रिलीज हुए 12 दिन हो गए। ऐसे में अब इस फिल्म के लिए एक नया हफ्ता शुरू हो गया है। पिछला वीकेंड फिल्म के लिए काफी अच्छा रहा है। अब फिल्म की कमाई के आंकड़े देख कर मेकर्स और स्टार्स काफी खुश हैं। फिल्म ने अब फिल्म निर्माण में लगाए गए बजट से अधिक की कमाई की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और सारा की यह फिल्म महज 40 करोड़ के बजट में बनी थी। फिल्म में विक्की और सारा के अलावा कोई तीसरा महंगा स्टार नहीं है। फिल्म की लोकेशन भी ज्यादा महंगी नहीं है। यूपी में शूट हुई इस फिल्म में बेहद सादे कपड़ों को चुना गया है। ऐसे में फिल्म का बजट काफी कम रखा गया था लेकिन, इस फिल्म में रोमांस और ड्रामा का भरपूर तड़का है। ऐसे में विक्की और सारा के फर्जी तलाक की दिलचस्प कहानी देखने के लिए लोग सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं।

अब फिल्म की 12वें दिन की कमाई के आंकड़े सामने आए हैं। बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 12वें दिन फिल्म ने 2.60 करोड़ की कमाई कर ली है। इसके बाद फिल्म की कुल कमाई 58.85 करोड़ हो गई है। वहीं, फिल्म की बात करें तो ‘जरा हट के जरा बच के’ का बजट केवल 40 करोड़ है। इसका कुल कलेक्शन 58.85 करोड़ हो गया है। यानी फिल्म ने अपना पूरा बजट वसूल कर लिया है। साथ ही अब फिल्म बहुत अच्छा कर रही है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.