City Headlines

Home » इमरान पर मरियम नवाज ने फिर साधा निशाना, कहा -एक रिक्शे में आ जाएगी पूरी पार्टी

इमरान पर मरियम नवाज ने फिर साधा निशाना, कहा -एक रिक्शे में आ जाएगी पूरी पार्टी

by Sanjeev

लाहौर । सत्तारूढ़ पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (पीएमएल-एन) की वरिष्ठ नेता मरियम नवाज ने पीटीआई प्रमुख व पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर तंज कसते हुए कहा है कि व्यापक पैमाने पर लोगों के पीटीआई छोड़ने के बाद जल्द उनकी पूरी पार्टी एक रिक्शा में आ जाएगी। मरियम का यह बयान नौ मई को हुई हिंसा के मामले के बाद पीटीआई से बड़े पैमाने पर दलबदल के बाद आया है।
पीएमएल-एन की वरिष्ठ उपाध्यक्ष मरियम ने पंजाब प्रांत के शुजाबाद में रविवार को एक युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, आज वह (खान) पार्टी के अध्यक्ष, महासचिव, मुख्य आयोजक और प्रवक्ता खुद हैं और अपनी पार्टी के एकमात्र उम्मीदवार भी। उन्होंने रिक्शा का जिक्र करते हुए कहा कि नौ मई की हिंसा के मद्देनजर दलबदल के बाद अब पूरी विपक्षी पार्टी किंग की रिक्शा में फिट हो सकती है।
पिछले महीने अर्धसैनिक बल के रेंजरों द्वारा खान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के कार्यकर्ताओं द्वारा हिंसक विरोध प्रदर्शन के दौरान रावलपिंडी में सैन्य मुख्यालय सहित 20 से अधिक सैन्य प्रतिष्ठानों और सरकारी भवनों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया था या आग लगा दी गई थी। खान को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था।
मरियम ने कहा कि खान ने अपने 26 साल के तथाकथित राजनीतिक संघर्ष की बात की है। उन्होंने कहा, मैं आपको बता दूं कि उनके 26 साल के लंबे संघर्ष को खत्म होने में केवल 26 मिनट लगे। अब वह जमान पार्क में अकेले बैठेंगे और उन्हें छोड़ने वाले सभी नेता जहां से आए थे, वहीं चले गए।
तीन बार के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने कहा, इमरान खान ने (पिछले साल अप्रैल में) संसदीय अविश्वास प्रस्ताव के जरिए सत्ता से हटाए जाने के बाद पाकिस्तानी सेना को अपनी इच्छा के अनुरूप घुटने टिकवाने की पूरी कोशिश की, लेकिन उनकी कोशिश विफल रही और अब उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.