City Headlines

Home » विक्की कौशल और सारा अली खान महाकाल मंदिर जाने पर ट्रोल करने वालों पर भड़के

विक्की कौशल और सारा अली खान महाकाल मंदिर जाने पर ट्रोल करने वालों पर भड़के

by Madhurendra
vicky kaushal, sara ali khan, mahakal mandir, troll, bhake, film, shooting, bangla sahib

एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इसमें उनके साथ विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं। दोनों प्रचार के लिए विभिन्न शहरों का दौरा कर रहे हैं, प्रशंसकों के साथ बातचीत कर रहे हैं। फिल्म के लिए सारा ने उज्जैन के महाकाल मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की, लेकिन इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। उन्होंने इन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया, जिसके बाद विक्की कौशल ने भी ट्रोलिंग पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सारा के पिता सैफ अली खान एक मुस्लिम और उनकी मां अमृता सिंह एक हिंदू हैं। ऐसे में सारा जब भी मंदिर जाती हैं तो उन्हें हमेशा ट्रोल किया जाता है। इस बार सारा अली खान के ट्रोल होने पर विक्की कौशल ने कहा, ”दरअसल आपको इस बारे में ट्रोलर्स से सवाल पूछना चाहिए। जब मीडिया ऐसी चीजों को कवर करता है तो ट्रोलर्स के हौसले बुलंद हो जाते हैं। सारा अली खान को पूरा अधिकार है कि वह जो भी धर्म चाहती हैं, उसका अभ्यास करें।

इसी बीच ट्रोलिंग के बाद सारा ने साफ शब्दों में ट्रोलर्स के कान भी खोल दिए। सारा ने कहा, “मैंने इसे पहले भी कहा है और मैं इसे बार-बार कहूंगी कि मैं अपने काम को बहुत गंभीरता से लेती हूं। मैं लोगों के लिए काम करती हूं, इसलिए अगर उन्हें कोई चीज पसंद नहीं आती है तो मुझे बुरा लगता है, लेकिन ये मेरी निजी मान्यताएं हैं। मैं अजमेर शरीफ उसी विश्वास से जाऊंगी, जिस विश्वास से मैं बंगला साहिब या महाकाल जाती हूं। लोग जो चाहें कह सकते हैं, मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मेरे लिए किसी स्थान की ऊर्जा महत्वपूर्ण है। मैं ऊर्जा में विश्वास करती हूं।”

अभिनेता विक्की कौशल फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में सारा अली खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म आज 2 जून को रिलीज हो रही है। देखना यह होगा कि दर्शक इस फिल्म को कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.