City Headlines

Home » यूपी: कानपुर में कार्यरत महिला जज बांदा-फतेहपुर मार्ग पर कार पलटने से पति समेत घायल

यूपी: कानपुर में कार्यरत महिला जज बांदा-फतेहपुर मार्ग पर कार पलटने से पति समेत घायल

by Madhurendra
high speed, up, banda, bolero, truck, death, injured hospital

बांदा। जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र अंतर्गत उसरा नाले के पास शुक्रवार को सवेरे कानपुर जाते समय महिला जज की कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दुर्घटना में जज समेत उनके पति भी घायल हो गए। कार में फंसे दोनों घायलों को ग्रामीणों ने बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां से महिला जज को इलाज के लिए कानपुर रेफर किया गया है।

कानपुर में कार्यरत महिला जज (एमएम) रेवा (32) अपने पति चित्रकूट पीएससी में चिकित्सक डॉ. उमेश चंद्र (35) के साथ शुक्रवार को हुंडई कार में सवार होकर कानपुर जा रही थी। बांदा फतेहपुर मार्ग पर अचानक कार की स्टेरिंग फेल हो जाने पर कार अनियंत्रित होकर पलट गई। जो खंती में जाकर गिर गई। इस दुर्घटना को जब आसपास के ग्रामीणों ने देखा तो फौरन मौके पर पहुंचकर कार में फंसे दोनों लोगों को बाहर निकाला और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को पहले तिन्दवारी पीएससी में पहुंचाया, यहां के डाक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया। जिला अस्पताल के डॉक्टरों में इलाज के लिए कानपुर रेफर किया है। इस बारे में तिंदवारी थानाध्यक्ष ने बताया कि आज एक सुबह कार अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.