City Headlines

Home » शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा की मौजूदगी में बच्चों को लेकर किया खुलासा

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा की मौजूदगी में बच्चों को लेकर किया खुलासा

by Madhurendra
Shahid Kapoor, Wife, Mira, Misha, Zain, Kids, Revealed, Mira Rajpur, Movie, Jab We Met

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। शाहिद और मीरा की जोड़ी हमेशा चर्चा में रहती है। इस जोड़ी को फैंस का खूब प्यार मिलता है। अभिनय और काम के साथ-साथ शाहिद हमेशा परिवार को प्राथमिकता देते हैं। शाहिद ने हाल ही में अपने बच्चों को लेकर एक खुलासा किया है।

शाहिद कपूर इन दिनों वेब सीरीज ब्लडी डैडी में नजर आ रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उनसे उनके बच्चों के बारे में पूछा गया। “क्या आपके बच्चे आपकी फिल्में देखते हैं? उस वक्त शाहिद ने बड़े ही शानदार अंदाज में जवाब दिया।

“वास्तव में मेरे बच्चे मेरी फिल्में देखना पसंद नहीं करते। उन्होंने एक बार मुझसे पूछा था कि इतने लोग आपसे मिलने क्यों आते हैं।”

शाहिद ने कहा, ”अभी कुछ दिन पहले उन्होंने मेरी फिल्म ”जब वी मेट” देखी। मेरी मां ने उन्हें फिल्म दिखाई और मेरी पत्नी मीरा भी चाहती थीं कि वह इसे देखें। यह एक पारिवारिक फिल्म है। इसलिए मुझे लगता है कि उन्हें इसे देखना चाहिए। मुझे लगता है कि ”जब वी मेट” मेरे बच्चों की पहली फिल्म होगी।” शाहिद ने कहा।

शाहिद और मीरा ने 7 जुलाई, 2015 को शादी की थी। शादी के वक्त मीरा की उम्र महज 21 साल थी। दोनों के बीच 13 साल का ऐज गैप था। शादी के एक साल के अंदर ही मीरा ने एक बेटी को जन्म दिया। उसका नाम मिशा है। फिर 2018 में उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया। उसका नाम ज़ैन है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.