City Headlines

Home » सारा-विक्की की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को रिलीज से पहले रिकॉर्ड एडवांस बुकिंग से फैंस ने दिया प्यार

सारा-विक्की की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को रिलीज से पहले रिकॉर्ड एडवांस बुकिंग से फैंस ने दिया प्यार

by Madhurendra
sara, vicky, film, zara hatke zara bachke, release, record advance booking, fans, sara ali khan

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ आजकल चर्चा में है। यह फिल्म 2 जून को रिलीज हुई है। इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था। इस ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। साथ ही प्रदर्शन से पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए प्रशंसकों की भारी भीड़ उमड़ी है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी हाउसफुल है।

फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ की एडवांस बुकिंग को फैंस का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। प्रदर्शन से पहले ही इस फिल्म के करीब 22 हजार टिकट बिक चुके हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन करीब 4 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। ‘जरा हटके जरा बचके’ के अलावा और कोई फिल्म रिलीज होने की राह में नहीं है तो इसका फायदा फिल्म को मिल सकता है। वहीं, फिल्म की एडवांस बुकिंग पर ‘बाय वन गेट वन फ्री’ यानी एक टिकट खरीदने पर एक टिकट फ्री ऑफर दिया गया था। इसका फायदा भी फिल्म को मिला है।

फिल्म की कहानी इंदौर के एक मिडिल क्लास कपल पर आधारित है। कॉलेज में एक साथ रहने के दौरान कपिल और सौम्या को प्यार हो गया। इसके बाद दोनों परिवार की रजामंदी से शादी कर लेते हैं, लेकिन समय के साथ पूरी तस्वीर बदल जाती है और शादी के बाद झगड़े और बढ़ जाते हैं। दोनों के बीच झगड़ा इस हद तक बढ़ जाता है कि मामला कोर्ट तक पहुंच जाता है और तलाक तक पहुंच जाता है। ट्रेलर में कपिल और सौम्या एक तरफ प्यार करते और एक तरफ घरवालों के सामने लड़ते नजर आ रहे हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में क्या ट्विस्ट आएगा।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.