City Headlines

Home » द केरल स्‍टोरी को लेकर नसीरुद्दीन शाह के बयान पर भड़के मनोज तिवारी

द केरल स्‍टोरी को लेकर नसीरुद्दीन शाह के बयान पर भड़के मनोज तिवारी

by Madhurendra
Hindi cinema, Naseeruddin Shah, Statement, Bhake, Manoj Tiwari, Hindi cinema, The Kerala Story

हिन्दी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने फिल्म द केरल स्टोरी की कड़ी आलोचना की थी। अब मनोज तिवारी ने उन्हें खरी खोटी सुनाई है। बता दें कि जहां भारत में अधिकांश अभिनेता राजनीतिक या सामाजिक मुद्दों पर स्टैंड लेने से कतराते हैं, वहीं नसीरुद्दीन शाह विभिन्न विषयों पर अपने विचार साहसपूर्वक व्यक्त कर रहे हैं। हाल ही में मुस्लिम समुदाय की स्थिति के बारे में बात करने वाले नसीर अब फिल्म ”द केरल स्टोरी” पर प्रतिक्रिया देते हैं। उसके बाद मनोज तिवारी ने नसीरुद्दीन पर निशाना साधा है।

मनोज तिवारी ने निर्देशक सुदीप्तो सेन की द केरल स्टोरी का समर्थन किया है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, ”नसीरुद्दीन शाह एक बेहतरीन अभिनेता हैं लेकिन उनकी नीयत अच्छी नहीं है। मुझे यह कहते हुए बहुत दुख हो रहा है। जब इस देश में नसीरुद्दीन शाह की फिल्में बनती और रिलीज होती थीं।”

नसीरुद्दीन शाह ने कहा, भीड़, अफवाह, फराज, तीनों फिल्में फ्लॉप रहीं। इस फिल्म को देखने कोई नहीं गया। वही लोग द केरल स्टोरी देखने के लिए लाइन लगा रहे हैं। यह चलन बेहद खतरनाक है। मैंने अभी तक द केरल स्टोरी नहीं देखी है और न ही देखना चाहता हूं, क्योंकि मैंने इसके बारे में बहुत कुछ पढ़ा है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.