City Headlines

Home » बम से आजमगढ़ रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी के बाद एक युवक हिरासत में

बम से आजमगढ़ रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी के बाद एक युवक हिरासत में

by Madhurendra
azamgarh railway station, bomb, threat, custody, police, dial 112, grp, up police

आजमगढ़। पुलिस के डायल 112 पर आजमगढ़ रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी भरे फोन आने से महकमे में सनसनी फैल गई। रेलवे परिसर में सुरक्षा-व्यवस्था को चाक चौबंद कर दिए गए हैं। रेलवे परिसर में दिखने वाले संदिग्ध व्यक्ति और वस्तु की गहनता पूर्वक पड़ताल की जा रही है। आरपीएफ, जीआरपी व स्थानीय थाने की पुलिस संदिग्ध लोगों की जांच पड़ताल कर रही है।

शुक्रवार की सुबह पुलिस के डायल 112 पर किसी व्यक्ति ने फोन कर आजमगढ़ स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी। पुलिस ने इसकी सूचना तत्काल आमगजढ़ पुलिस को दी। इसके बाद से विभिन्न सुरक्षा हरकत में आ गई। रेलवे के साथ ही जनपद पुलिस भारी संख्या में रेलवे स्टेशन पर पहुंची और सघन तलाशी के साथ जांच जुटी। इलाके का चप्पा-चप्पा छान मारा, लेकिन कहीं कोई संदिग्ध व्यक्ति, वस्तु या बम नहीं मिला। इस बीच जांच एजेंसियों ने जांच के बाद काल करने वाले आरोपी को हिरासत में लिया है और पूछताछ जारी है।

जीआरपी के सीओ एसके राय ने बताया कि डायल 112 पर काल कर एक व्यक्ति ने आजमगढ़ रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी। जिसके बाद रेलवे, स्थानीय पुलिस व अन्य जांच एजेोसिया सर्तक हुए। पूरे स्टेशन परिसर की सघन तलाशी ली गई। संदिग्ध व्यक्तियों व उनके सामानों की तलाशी ली गई। अभी तक सब कुछ सामान्य है, वही जांच एजेंसियों ने काल करने वाले आरोपी को हिरासत में लिया है, उससे पूछताछ जारी है। आरोपी आजमगढ़ जनपद का रहने वाला है। पूछताछ के बाद आगे विस्तृत जानकारी उपलब्ध कराई जायेगी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.