City Headlines

Home » झारखंड: हिंदू लड़की की गर्दन पर चाकू रखकर दोस्ती करने का दबाव बनाने पर आरजू मंसूरी गिरफ्तार

झारखंड: हिंदू लड़की की गर्दन पर चाकू रखकर दोस्ती करने का दबाव बनाने पर आरजू मंसूरी गिरफ्तार

लड़की ने रामगढ़ थाने में मुस्लिम युवक आरजू मंसूरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया

by Madhurendra
Ramgarh, Hindu girl, Neck, Knife, Friendship, Arju Mansoori, Arrested, Muslim youth

रामगढ़। देश में लव जिहाद को लेकर चर्चा काफी जोरों पर है। ऐसे मामले में रामगढ़ में भी एक मुस्लिम युवक की करतूत ने लोगों को चौका कर रख दिया है। यहां एक मुस्लिम युवक ने एक हिंदू लड़की से दोस्ती करने के लिए रात के अंधेरे में उसके गले पर चाकू रख दिया। लड़की ने किसी तरह अपनी जान बचाई और भागकर थाने पहुंची। इस संबंध में रामगढ़ थाना में युवती ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज कराई गई प्राथमिकी के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना 31 मई की देर रात की है। शहर के सौदागर मोहल्ला के रहने वाली अंजली कुमारी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में अंजली कुमारी ने लिखा है कि सौदागर मोहल्ला के आरजू मंसूरी अपने कुछ लोगों के साथ रात नौ बजे के लगभग मेरे घर में घुस आया। आरजू मंसूरी अपने लोगों के साथ मुझसे जबरदस्ती दोस्ती करने का दबाव बनाने लगा। मेरे विरोध करने के बाद वह मेरे साथ मारपीट करने लगा। उसने मेरा गला दबाते हुए मेरी जान मारने की कोशिश किया। साथ ही उसने मेरे ऊपर चाकू से हमला किया।

हालांकि मैं उसके चाकू के वार से बचती रही। वह मुझसे जबरदस्ती दोस्ती करने के लिए बार-बार धमकी देता रहा। दोस्ती नहीं करने पर जान मारने की धमकी देता रहा।अंजली ने प्राथमिकी में लिखा है कि वह किसी तरह जान बचाकर भागी और शोर मचाने लगी।

अंजली कुमारी की प्राथमिकी रामगढ़ थाना में देर रात को दर्ज कर ली गई। रामगढ़ थाना केस संख्या 135/23 धारा 452, 341, 323, 354 , 308 भादवि के तहत दर्ज कर लिया गया है। बाद में रामगढ़ थाना पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.