City Headlines

Home » झारखंड पुलिस मुंबई गई माॅडल से जुड़े लव जेहाद मामले की जांच के लिए

झारखंड पुलिस मुंबई गई माॅडल से जुड़े लव जेहाद मामले की जांच के लिए

by Madhurendra
Jharkhand Police, Mumbai, PM, CM, Modi, Soren, Model, Tanveer Akhtar, Love Jihad

रांची। झारखंड की राजधानी रांची में लव जेहाद के मामले की जांच करने रांची पुलिस गुरुवार को मुंबई गई है। मुंबई में रहने वाली मॉडल से रांची पुलिस पूछताछ करेगी और पूरे मामले की जानकारी लेगी। साथ ही मॉडल का बयान दर्ज करेगी।

बिहार के भागलपुर की रहने वाली एक मॉडल ने रांची के एक मॉडलिंग स्कूल के संचालक तनवीर अख्तर पर धोखा देने, शादी के लिए धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने और यौन शोषण का आरोप लगाया है। उसने मुंबई के वर्सोवा थाने में मंगलवार को तनवीर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। एफआईआर को मुंबई पुलिस ने झारखंड ट्रांसफर कर दिया। गोन्दा थाना में केस दर्ज कर लिया गया है। रांची पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। केस के जांच की जिम्मेदारी एसआई विवेक कुमार के पास है। पुलिस आरोपित तनवीर अख्तर से संपर्क स्थापित करने की कोशिश में है।

मॉडल का आरोप है कि तनवीर ने नाम बदलकर उसे धोखा दिया। उसे पता नहीं था वह मुस्लिम है। इसके बाद तनवीर धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा। शादी के लिए भी परेशान करने लगा। परेशान होकर जब पीड़िता मुंबई चली गयी तो वहां भी आकर उसने मारपीट की। उसके घर वालों को धमकाया। पीड़ित मॉडल ने कहा कि जब मुझे कोई रास्ता नजर नहीं आया तो मैंने पुलिस में इसकी शिकायत की और अब न्याय के लिए गुहार लगा रही हूं।

इस मामले में आरोपित तनवीर अख्तर ने कहा कि उसने कभी नाम नहीं बदला। मॉडल उसके साथ काम करती थी। उसने मेरे कारोबार में लाखों का नुकसान कराया। नुकसान की भरपाई के लिए जब मैं पैसे मांगने लगा तो उसने मुझ पर गलत आरोप लगाए हैं। मैं मुस्लिम हूं, उसे पता है कि आसानी से लव जेहाद का नाम देकर मुझे फंसा सकती है। मुझे देश के कानून पर भरोसा है कि न्याय होगा।

उल्लेखनीय है कि मॉडल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी मदद की गुहार लगाई है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.