City Headlines

Home » महाकाल की भस्मार्ती में शामिल होने के बाद सारा अली खान ने कोटितीर्थ पर लगाया ध्यान

महाकाल की भस्मार्ती में शामिल होने के बाद सारा अली खान ने कोटितीर्थ पर लगाया ध्यान

महाकाल मंदिर जाने को लेकर ट्रोल हुईं सारा अली खान

by Madhurendra
Actress, bhasmarti, INDORE, kotiteerth, Mahakal, SARA ALI KHAN, sari,

उज्जैन। फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात करीब 2 बजे इंदौर से कार द्वारा सीधे महाकाल मंदिर पहुंची। भस्मार्ती में शामिल होने के बाद उन्होंने कोटि तीर्थ पर ध्यान लगाया। इस दौरान पूरे समय वे साड़ी पहने रही।

ujjain, bhasmarti, mahakal, shooting, sara ali khan, actress, kotiteerth, sari, indore

पूर्व में दो बार सारा जब बाबा महाकाल के दर्शन करने आई तो सलवार सूट में थी। बुधवार को वह चटक गुलाबी रंग की साड़ी में महाकाल मंदिर पहुंची। वह इतनी अभिभूत थीं कि भस्मार्ती में पूरे समय ध्यान मग्न रहीं। इसके बाद भोग आरती में शामिल हुई। पश्चात कोटि तीर्थ पर उन्होंने ध्यान लगाया।

सारा फिल्म- जरा अटके,जरा बचके… की शूटिंग के लिए इंदौर आई हुई हैं। इंदौर बेस्ड कहानी वाली इस फिल्म की शूटिंग से समय निकालकर सारा महाकाल मंदिर के पं.संजय गुरु के सान्निध्य में दर्शन-पूजन करने पहुंची। इसके पूर्व सारा दिसंबर 21 और जनवरी 22 में महाकाल दर्शन करने आई थीं। दोनों बार उन्होंने सलवार सूट पहना था। सलवार सूट पहनने के चलते वह सोश्यल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई थीं। इसलिए इस बार वह साड़ी पहन कर आईं।

सारा अली भगवान शंकर की भक्ति में लीन नजर आईं

अभिनेत्री सारा अली खान जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। काम के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। जल्द ही वह फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आएंगी। इस फिल्म को सफल बनाने के लिए वह कल महाकाल मंदिर गई थीं, लेकिन अब नेटिजन्स ने उन्हें मंदिर जाने को लेकर खूब ट्रोल किया है।

फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में सारा अली खान के साथ अभिनेता विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। पिछले कई दिनों से दोनों इस फिल्म का जमकर प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट बस नजदीक ही है। ऐसे में दोनों उज्जैन के शिव मंदिर में दर्शन के लिए गए। सारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में सारा और विक्की आंगन में हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘जय भोलेनाथ’।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आरती में हिस्सा लेते हुए भगवान शंकर की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सारा ने इस दौरान की एक तस्वीर भी पोस्ट की। कुछ नेटिज़न्स को उनका मंदिर जाना पसंद नहीं आया और उन्होंने सारा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक ने सारा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “तुम हिंदू देवताओं की पूजा क्यों करती हो? अगर आपको आपके अल्लाह ने बताया है कि भगवान मौजूद नहीं है” एक अन्य नेतकारी ने कहा,“शर्म करो।” एक अन्य नेतकरी ने कहा, “मुस्लिम होने का कोई फायदा नहीं है, अगर आप वहां भगवान की पूजा करते हैं, बल्कि हिंदू बनो। दूसरे ने कहा, “अपना नाम बदलो।” एक ने कहा, “आपके पिता मुस्लिम हैं और मंदिर में पूजा करते हैं। मुझे शर्म आती है, मैं चाहता हूं कि तुम अच्छी तरह से पाले जाओ।” यह पहली बार नहीं है, जब सारा अली खान को मंदिर जाने या भगवान की पूजा करने के लिए ट्रोल किया गया हो। इस मुद्दे पर वह पहले भी ट्रोलिंग का सामना कर चुकी हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.