City Headlines

Home » केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रायबरेली पहुंच कर ग्रामीणों से किया संवाद

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रायबरेली पहुंच कर ग्रामीणों से किया संवाद

by Madhurendra
Smriti Irani, Janata, Samvad, Rae Bareli, Amethi, BJP, Salon Assembly, Union Minister

रायबरेली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी दौरे पर हैं। भीषण गर्मी के बीच सांसद ने कई गांवों में जनता से सीधा संवाद किया और उनकी समस्याओं को जाना। मौके पर मौजूद अधिकारियों से तत्काल निस्तारण भी करने का निर्देश स्मृति ईरानी ने दिया। एक सप्ताह पहले ही वह अमेठी आई थीं। एक सप्ताह के अंदर दूसरी बार उनके दौरे से कार्यकर्ताओं में उत्साह है। इसी बीच बुधवार को रायबरेली जिले के सलोन विधानसभा में भी स्मृति ईरानी पहुंचीं और ग्रामीणों से मुखातिब हुईं।

रायबरेली के छतोह ब्लॉक के चार गांवों का उन्होंने दौरा किया। ग्रामीणों से उनकी समास्याएं सुनकर अधिकारियों को निस्तारण करने के लिए निर्देशित किया। काजीपुर तेलियानी गांव की महिलाओं के बीच पहुंचकर उन्होंने सबकी समस्याएं सुनीं। यहां पर ढाखु दास आश्रम के पुजारी द्वारा बगल में तालाब के सौंदर्यीकरण का मुद्दा उठाने पर वह बगल में ही स्थित तालाब पर पहुंच गईं। यहां पर उन्होंने शीघ्र ही तालाब के सौंदर्यीकरण के लिए जिलाधिकारी को निर्देशित किया।

उसके बाद वहीं पर हो रहे भंडारे में उन्होंने प्रसाद भी वितरित किया। इसके बाद हाजीपुर गांव, नोनार गांव पहुंचीं। यहां पर आवास, पेंशन जैसी समस्याओं के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। ग्रामीणों ने मट्टन नाले पर पुल की मांग पर दिखवाने का आश्वासन दिया। ग्रामीणों द्वारा रास्ते के विवाद की शिकायत को लेकर क्षेत्राधिकारी सलोन अमित सिंह को निस्तारण के लिए निर्देशित किया।

उसके बाद बारा गांव पहुंचने पर ग्रामीणों ने कम वोल्टेज, महिलाओं ने आवास और पेंशन आदि की समस्याएं बताई। इस पर उन्होंने उपजिलाधिकारी सलोन विजय कुमार को जल्द ही कैंप लगाकर समस्याओं का निस्तारण कराने के लिए निर्देशित किया। इस दौरान डीएम माला श्रीवास्तव, मुख्य विकास अधिकारी पूजा यादव, सलोन विधायक अशोक कुमार, छतोह ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि विशाल सिंह, खंड विकास अधिकारी ए के तिवारी आदि मौजूद रहे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.