City Headlines

Home » लव जिहाद का एक और मामला : तनवीर ने ‘यश’ बनकर फंसाया, मुंबई की मॉडल ने ‘पुलिस में लिखाई रिपोर्ट, ,

लव जिहाद का एक और मामला : तनवीर ने ‘यश’ बनकर फंसाया, मुंबई की मॉडल ने ‘पुलिस में लिखाई रिपोर्ट, ,

by Sanjeev
police, Bogus, Affidavit, Raid, Shinde faction, Thackeray faction, Election Commission

मुंबई। फिल्मीनागरी से एक और लव जिहाद का मामला सामने आया है। इसकी पटकथा भी पुराणी कहानियों की तरह ही है। इसमें भी आरोप है कि मुस्लिम युवक ने हिन्दू बनकर मुंबई की एक मॉडल से दोस्ती की और दो साल तक अफेयर चलता रहा। जब लड़की को असलियत पता लगी तो युवक उसको ब्लैकमेल करने लगा , हालाँकि लड़के ने भी बालकमाइलिंग का आरोप मॉडल पर लगाया है।
पिछले दिनों विवादास्पद फिल्म द केरला स्टोरी में लव जिहाद का मुद्दा उठाया गया था। वहीं रियल लाइफ में भी मुंबई की एक मॉडल के साथ ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मुंबई की मॉडल का आरोप है कि रांची के तनवीर अख्तर नाम का एक मुस्लिम युवक उसे ब्लैकमेल कर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बना रहा है , जबकि युवक तनवीर ऐसे आरोपों का खंडन कर रहा है।
आरोपी ने बेहोशी की दवा पिलाकर ली थी आपत्तिजनक तस्वीर
मॉडल ने बताया कि वह साल 2021 में रांची में एक मॉडलिंग कंपनी के संपर्क में आई थी। यहां उसे यश नाम के एक शख्स ने जॉब पर रखा था। इसके चार महीनों के बाद मॉडल को यश के तनवीर अख्तर होने का पता चला था। पीड़िता ने खुलासा किया कि तनवीर अख्तर ने उससे नजदीकियां बढ़ाई और होली के मौके पर उसे बेहोशी की दवा देकर उसके साथ आपत्तिजनक तस्वीरें ले लीं।
मॉडल ने तनवीर पर आरोप लगाया गया है कि इन्हीं तस्वीरों के जरिए वह ब्लैकमेल कर उस पर शादी करने और कथित तौर से धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा। मॉडल ने कहा कि वह तनवीर के पास ना काम कर रही है और ना ही शूटिंग कर रही है लेकिन वो फिर भी जबरदस्ती मेरे लिए काम ढूंढता है और काम करने के लिए ब्लैकमेल भी करता है।
मॉडल ने आरोपी पर धर्म परिवर्तन का लगाया आरोप
पीड़ित मॉडल ने धर्म परिवर्तन को लेकर कहा कि आरोपी तनवीर उससे हिंदू धर्म के बारे में गलत बातें बोल रहा था। वहीं मॉडल ने जब इस पर आपत्ति जाहिर की तो आरोपी ने उस पर हाथ भी उठाया और गाली-गलौच भी की। आरोपी मॉडल से कहता था कि उसका धर्म सही है इसलिए वह धर्म परिवर्तन कर ले और अगर वह उससे शादी कर लेगी तो उसकी जिंदगी सेट हो जाएगी। पीड़िता का ये भी आरोप है कि तनवीर उसकी जान लेने तक के लिए मुंबई आ गया था।
मॉडल को हत्या का डर
मॉडल ने बताया कि उसका 23 मई को जन्मदिन था। उस दिन से आरोपी उसके घरवालों के साथ गाली गलौच भी कर रहा है। पीड़िता ने कहा कि आरोपी के डर से उसने अपना फोन नंबर और घर भी बदल लिया है क्योंकि उसे डर है कि आरोपी उसकी हत्या कर सकता है। मॉडल का कहना है कि उनसे मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से की थी।
तनवीर ने सभी इल्जामों को बताया झूठा
वहीं आरोपी तनवीर ने कहा है कि उस पर लगाए गए सभी आरोप न केवल झूठे हैं बल्कि मॉडल और उसके दोस्तों द्वारा उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है । तनवीर का कहना है कि मॉडल की वजह से उसके बिजनेस में नुकसान हुआ और जब उसने हर्जाना मांगा तो मॉडल ने उस पर इल्जाम लगाना शुरू कर दिया। तनवीर ने कहा कि मॉडल और उसके दोस्तों ने उसका न्यूड फोटो भी वायरल किया था। तनवीर का कहना है कि ये रसूख वाले लोग हैं और हिंदू-मुस्लिम विवाद पैदा करना चाहते हैं। लव जिहाद में मुस्लिम आसान टारगेट होते हैं इसलिए इनका मकसद भी यही है कि इसे फंसाओ। मैं मुस्लिम हूं और इसलिए मुझ पर ये आरोप लग रहे हैं।
इस मामले में मुंबई पुलिस ने बताया कि यह मामला झारखंड का था, इसलिए शिकायत मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर झारखंड पुलिस के पास भेज दी गई है। पुलिस को इस मामले में प्रथम दृष्टया लव जिहाद का मामला भी नजर आया है। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर तनवीर अख्तर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 376 (2), 376 (N), 328, 506, 504, और 323 और IT एक्ट की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया है.

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.