City Headlines

Home » अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में राहुल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोले- वह भगवान को भी बता देंगे कि ब्रह्मांड कैसे बना

अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में राहुल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोले- वह भगवान को भी बता देंगे कि ब्रह्मांड कैसे बना

अमेरिका के छह दिवसीय दौरे पर गए राहुल ने भारतीय मूल के अमेरिकी नागरिकों से संवाद किया

by Madhurendra
America, San Francisco, Rahul, Congress, BJP, Sangh, PM, Modi, God, Universe

सैन फ्रांसिस्को। छह दिनों के अमेरिका दौरे पर पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सैन फ्रांसिस्को में भारतीय मूल के अमेरिकी नागरिकों से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा व भारतीय प्रधानमंत्री पर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री भगवान को भी बता सकते हैं कि ब्रह्मांड कैसे बना। सेना को युद्ध कौशल सिखा सकते हैं। वैज्ञानिकों को विज्ञान के बारे में बता सकते हैं।

राहुल ने कहा कि भारत में कुछ लोगों को लगता है कि वे सब कुछ जानते हैं। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनमें से एक हैं। कैलिफोर्निया के सांता क्लारा के एक कार्यक्रम में राहुल ने कहा कि भाजपा और आरएसएस भारत में राजनीति के सभी उपकरणों को नियंत्रित कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि अपनी भारत जोड़ो यात्रा शुरू करने से पहले उन्होंने महसूस किया कि ऐतिहासिक रूप से राजनीति में इस्तेमाल होने वाले सामान्य उपकरण अब काम नहीं कर रहे हैं। भारत जोड़ो यात्रा इसलिए शुरू हुई, क्योंकि लोगों से जुड़ने के लिए हमें जिन साधनों की जरूरत थी, वे सभी भाजपा-आरएसएस द्वारा नियंत्रित थे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.