City Headlines

Home » एक्ट्रेस सोनम बाजवा का बोल्ड सीन को लेकर बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस सोनम बाजवा का बोल्ड सीन को लेकर बड़ा खुलासा

by Madhurendra
actress, film, sonam bajwa, farah khan, deepika padukone, bold scene, punjabi film

एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने 2013 में पंजाबी फिल्म ‘बेस्ट ऑफ लक’ से डेब्यू किया था। इसके बाद फिल्म इंडस्ट्री में उनकी लोकप्रियता बढ़ती गई। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल पूरे किए हैं। इस मौके पर एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सोनम ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने अनुभवों के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने अब तक मिले रोल्स पर भी कमेंट किया और बताया कि फिल्म में किसिंग सीन देने से क्यों डरती हैं।

इस इंटरव्यू में साफ हुआ कि सोनम को फराह खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में दीपिका पादुकोण के रोल के लिए अप्रोच किया गया था। बाद में किसी वजह से उनकी जगह दीपिका पादुकोण को रोल मिल गया। इसके अलावा सोनम ने 2019 में आयुष्मान खुराना की ‘बाला’ और 2020 में ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में भी छोटा-सा रोल प्ले किया था।

हालांकि, बाद में सोनम ने अपना रुख पंजाबी सिनेमा की ओर मोड़ लिया। साथ ही फिल्मों में किसिंग सीन के बारे में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में सोनम ने कहा, “मैंने बॉलीवुड फिल्मों में कुछ चीजें करने से मना कर दिया है, क्योंकि पंजाब में मेरे फैंस को बुरा लग सकता है। इसलिए मैं फिल्मों में किसिंग सीन देने से डरती हूं क्योंकि मुझे इस बात की चिंता रहती है कि मेरे फैंस और परिवार वाले इसे कैसे देखेंगे। हो सकता है कि उन्हें जल्दी से एहसास न हो कि यह सीन उस कहानी के लिए जरूरी है, इसलिए मैं उस तरह के सीन नहीं देती हूं।”

सोनम बाजवा अब पंजाबी फिल्म ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ में अहम भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग यूके में पूरी की गई है। इस फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल, गुरप्रीत घुग्गी, बिन्नू ढिल्लो, नासिर चिन्योती भी नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने अपने ट्रेलर लॉन्च इवेंट में विशेष उपस्थिति दर्ज कराई।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.