City Headlines

Home » सीएसके की जीत से झूम उठे विक्की कौशल और सारा अली खान, हुए ट्रोल

सीएसके की जीत से झूम उठे विक्की कौशल और सारा अली खान, हुए ट्रोल

by Sanjeev

अहमदाबाद। आईपीएल 2023 का फाइनल भी टूर्नामेंट के अनेक मैचों के तरह बेहद दिलचस्प रहा और फैसला अंतिम बॉल पर हुआ । चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने एक बार फिर आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। मैच के दौरान अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान भी अपनी फिल्म ”जरा हटके जरा बचके” का प्रमोशन करने पहुंचे। शुरुआत में दोनों गुजरात टाइटंस टीम को सपोर्ट करते नजर आए थे। लेकिन, गुजरात की हार के बाद दोनों चेन्नई की जीत का जश्न मनाते नजर आए। अब इस मामले को लेकर दोनों को ट्रोल किया जा रहा है।
अभिनेत्री सारा अली खान और अभिनेता विक्की कौशल इससे पहले गुजरात टाइटन्स का समर्थन कर चुके हैं। दोनों टीम को चीयर करते नजर आए। राशिद खान के आउट होने पर सारा अली खान काफी अपसेट थीं। वहीं विक्की भी गुजरात के रनों पर खुशी जाहिर करते नजर आए। लेकिन, उसके बाद जब चेन्नई जीती तो विकी ने अपनी चीयरिंग का वीडियो शेयर कर टीम को बधाई दी। विक्की और सारा चेन्नई की जीत पर खुशी जाहिर करते नजर आए। हालांकि जब फैंस ने इस बात पर गौर किया तो उन्होंने दोनों को ट्रोल करना शुरू कर दिया।
इस वीडियो पर फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। इस पर एक शख्स ने लिखा, ”दोनों कमाल की एक्टिंग कर रहे हैं। पहले वे जीटी को सपोर्ट कर रहे थे।” वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा, ”भाई ये दोनों किसकी तरफ हैं? छक्कों से खुश हूं और विकेट से भी खुश हूं।” एक अन्य शख्स ने लिखा कि, ”इतना झूठ क्यों? देखिए कहां बैठे हैं और किस टीम को सपोर्ट कर रहे हैं!”

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.