City Headlines

Home » सलमान ने ठुकराया तो आमिर ने रणबीर कपूर को ‘चैंपियंस’ बनाने की ठानी

सलमान ने ठुकराया तो आमिर ने रणबीर कपूर को ‘चैंपियंस’ बनाने की ठानी

by Madhurendra
Salman, Aamir Khan, Film, Ranbir Kapoor, Champions, Lead Role, Tiger 3, Spanish Film, Remake

बॉलीवुड के खान्स यानी सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान को अपनी फिल्मों में लेने के लिए तमाम डायरेक्टर लाइन लगा रहे हैं। इनका मानना है कि ये जिस फिल्म में होंगे वह 100 करोड़ का आंकड़ा जरूर पार करेगी। इन तीनों खानों के बीच बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है। लेकिन, अब लगता है कि जल्द ही यह तस्वीर बदलने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने आमिर खान की फिल्म करने से मना कर दिया है।

आमिर खान स्पेनिश फिल्म ‘चैंपियंस’ का हिंदी रीमेक बना रहे हैं। उनकी इस फिल्म का नाम ‘चैंपियंस’ है। इस साल की शुरुआत में, यह बताया गया था कि फिल्म के निर्माता आमिर खान ने मुख्य भूमिका के लिए सलमान से संपर्क किया। हालांकि अब सलमान खान ने इस ऑफर को ठुकरा दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान आरएस प्रसन्ना द्वारा निर्देशित आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा में आमिर के साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक थे। हालांकि अपने बिजी शेड्यूल के चलते सलमान खान को यह फिल्म ठुकरानी पड़ी। सलमान के पास पहले से ही ‘टाइगर 3’, ‘टाइगर वर्सेस पठान स्पाई यूनिवर्स’ और ‘किक सीक्वल’ जैसी फिल्में हैं। इसके साथ ही वह इस साल ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ और ‘बिग बॉस सीजन 17’ को भी होस्ट करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान के इनकार से आमिर को झटका लगा है। इसके बाद उन्होंने ‘चैंपियंस’ में लीड रोल के लिए रणबीर कपूर को अप्रोच किया। रणबीर ने कहानी सुनी और फिल्म करने के लिए तैयार हो गए। अगर सबकुछ ठीक रहा तो वह फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट अभी घोषित नहीं की गई है। फिल्म के 2024 में सिनेमाघरों में आने की उम्मीद है। रणबीर के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.