City Headlines

Home » साक्षी हत्याकांड : हत्यारे साहिल को 2 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया

साक्षी हत्याकांड : हत्यारे साहिल को 2 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया

भाजपा सांसद हंसराज हंस ने की साक्षी के परिजनों से मुलाकात

by Sanjeev

नई दिल्ली । दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने 16 साल की लड़की साक्षी की बेरहमी से हत्या करने के आरोपित साहिल को 2 दिनों की की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को रोहिणी कोर्ट में आरोपित साहिल को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। उधर भारतीय जनता पार्टी के सांसद हंसराज हंस ने आज साक्षी के परिवार वालों से मुलाकात की। उन्होंने परिजनों को आश्वासन दिया कि अपराधी साहिल के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।
दिल्ली पुलिस ने साहिल को उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर से 29 मई को गिरफ्तार किया था। साहिल पर आरोप है कि उसने साक्षी पर चाकू से बीस से ज्यादा वार किए। इसके बाद साहिल ने साक्षी के सर को पत्थर से कुचल दिया। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है। वीडियो में साहिल चाकू से वार करते हुए देखा जा सकता है। इस घटना के समय सड़क पर इस पास सात-आठ लोग खड़े दिखाई दे रहे हैं।
पुलिस के मुताबिक साक्षी और साहिल दोस्त थे। उनके बीच 28 भी को बहस हुई थी। घटना वाले दिन साक्षी किसी के जन्मदिन पर जा रही थी जहां रास्ते में साहिल ने उस पर हमला कर दिया। साक्षी के पिता की सूचना पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

उधर साक्षी हत्याकांड : हत्यारे साहिल को 2 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गयाहंसराज हंस के नेतृत्व में भाजपा नेताओं ने शाहबाद डेयरी जाकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की। उन्हें हरसंभव मदद और सहयोग का भरोसा देते हुए परिवार को वित्तीय सहायता भी दी।
यहां पहुंचकर पत्रकारों से बातचीत में हंस ने कहा कि लड़की को यह लड़का भावनात्मक तौर पर ब्लैकमैल कर रहा था। इस संबंध में उन्होंने पुलिस से भी मुलाकात की है। हत्या से जुड़ा वीडियो काफी भयावह है। उसे देख पाना भी मुश्किल हो रहा है। हंस ने साक्षी के परिजनों को भरोसा दिलाया कि अपराधी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
आम आदमी पार्टी की ओर से आ रहे बयानों को राजनीति से प्रेरित बताकर हंस ने इनकी आलोचना की। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की कि ऐसे किसी भी घटना के मूकदर्शक न बनें और अपराधियों को तुरंत मिलकर पकड़ें।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.