City Headlines

Home » चलती बुलेट पर मस्ती करने वाले युवक-युवती को खोज रही है लखनऊ पुलिस

चलती बुलेट पर मस्ती करने वाले युवक-युवती को खोज रही है लखनऊ पुलिस

by Sanjeev

लखनऊ । राजधानी लखनऊ में एक बार और वीडियो चर्चा में है। लखनऊ के इस वीडियो में युवक-युवती का मस्ती करते नज़र आ रहे हैं । इस मामले में पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर इन लोगों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।
सोशल मीडिया में जो वीडियो सार्वजनिक हो रहा है वह रविवार की रात का है। वीडियो रिकॉर्डिंग का इलाका अलीगंज क्रासिंग पर बने पुल या माल एवेन्यू क्रासिंग पुल का होना बताया जा रहा है। बुलेट पर नम्बर भी नहीं है। युवक बुलेट चला रहा है और युवती टंकी पर बैठी नजर आ रही है। युवक ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा है। इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में सार्वजनिक कर दिया है।
एसीपी अलीगंज आशुतोष कुमार ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि अंधेरे की वजह वीडियो में बुलेट का नम्बर साफ नहीं दिख रहा है। यह भी तय नहीं हो पा रहा है कि वीडियो कहां का है और कब बनाया गया। फिलहाल पुलिस बुलेट सवार लड़के और लड़की को ट्रेस करने में लगी है।
उल्लेखनीय है कि यह पहली बार नहीं हुआ है। कुछ माह पहले हजरतगंज से स्कूटी पर कपल्स का आपत्तिजनक वीडियो सामने आया था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया था।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.