City Headlines

Home » अखिलेश ने कहा, भाजपा के पास जवाब नहीं आउट सोर्स में मनमानी भर्ती का

अखिलेश ने कहा, भाजपा के पास जवाब नहीं आउट सोर्स में मनमानी भर्ती का

by Madhurendra
SP, Akhilesh Yadav, Vidhan Bhavan, BJP, outsourced, MLC by-election, voting, arbitrary recruitment

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधान परिषद (एमएलसी) की दो रिक्त सीटों पर हो रहे उपचुनाव में सोमवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पार्टी विधायकों के साथ मतदान करने विधान भवन के तिलक हाल पहुंचे। यहां उन्होंने पार्टी के उम्मीदवार राम करन निर्मल एवं राम जतन राजभर के लिए मतदान किया।

मतदान के बाद सपा अध्यक्ष ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि ये भाजपा के लोग लैटरल एंट्री पर एक जवाब नहीं दे सकते। भाजपा के लोगों ने आउट सोर्स में मनमानी भर्ती की है, उसका जवाब उनके पास नहीं है। ये लोग बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जी ने जो अधिकार दिए थे उन अधिकारों को छीनने का काम कर रहे हैं।

अखिलेश ने कहा कि यह लोग सपना दिखा रहे थे कि गरीब को इलाज मिलेगा, किसी सरकारी अस्पताल में इलाज नहीं मिल रहा। बेरोजगारी, महंगाई बढ़ गई। हम समाजवादियों ने पिछड़े-दलितों को जगाने का काम किया कि आपका वोट लेकर आपका ही हक छीन रहे है।

उन्होंने कहा कि जब वोट चाहिए था तो बेटी बचाओ का नारा दिया। आज बेटियों को अपमानित कर रहे हैं। वोट की जरूरत नहीं है तो क्यों बेटी बचाएंगे। यही नारी, बेटियां, माताएं, बहनें इनको अगले चुनाव में सबक सिखाएंगी।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि पिछड़े-दलितों का हक कौन छीन रहा है? बाबा साहब ने जो अधिकार दिए उन अधिकारों को छीनने का काम भाजपा कर रही है। आप यूनिवर्सिटी में देखिए भर्ती किसकी हो रही है, अपने लोगों को भर्ती कर रहे हैं। नौकरियां छीन रहे हैं, अवसर, रोजगार नहीं दे रहे हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.