City Headlines

Home » सीएम योगी ने कहा, डबल इंजन की सरकार पूरा कर रही चौधरी चरण सिंह के सपनों को

सीएम योगी ने कहा, डबल इंजन की सरकार पूरा कर रही चौधरी चरण सिंह के सपनों को

by Madhurendra
CM, PM, Yogi, Double Engine Government, Chaudhary Charan Singh, Death Anniversary

लखनऊ। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि के अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को विधानसभा परिसर में लगी उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के सपनों को पूरा करने के लिए डबल इंजन की सरकार काम कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार किसानों के हितों के लिए समर्पित भाव से काम कर रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि चौधरी चरण सिंह का पूरा जीवन भारत के जीवन मूल्यों और आदर्शों की स्थापना के साथ ही अन्नदाता किसानों व श्रमिकों के कल्याण के लिए समर्पित रहा। चौधरी साहब कहते थे देश के विकास का रास्ता गांव की पगडंडियों से होकर जाता है। गांव के विकास व समृद्धि का आधार अन्नदाता किसान है। इसलिए किसान हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता का विषय होना चाहिए।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज महान किसान नेता चौधरी चरण सिंह की पावन पुण्यतिथि के अवसर पर प्रदेश वासियों की ओर से स्मरण करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक, संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना और जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के अलावा सरकार के कई मंत्री व विधायक मौजूद रहे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.