City Headlines

Home » मुंबई में काम मिलना बंद हुआ तो शरद सक्सेना ने दक्षिण की तरफ किया रुख, कमल हासन ने अपनी फिल्म में दिया रोल

मुंबई में काम मिलना बंद हुआ तो शरद सक्सेना ने दक्षिण की तरफ किया रुख, कमल हासन ने अपनी फिल्म में दिया रोल

by Madhurendra
actor, sharad saxena, film, kamal haasan, acting, role, action, fighting scenes, fight scene

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता शरद सक्सेना अपने किरदारों के लिए जाने जाते हैं। अभी तक शरद मिस्टर इंडिया, बागबान, कृष, गुलाम, शेरनी जैसी कई फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से छाप छोड़ चुके हैं। 71 साल की उम्र में भी शरद सक्सेना काफी फिट हैं। इस बीच, उन्होंने फिल्म में उन्हें मिलने वाली वन-मैन भूमिकाओं के बारे में टिप्पणी की।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शरद सक्सेना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अफसोस जताया है कि 25-30 साल में सिर्फ एक्शन और फाइटिंग सीन्स के लिए ही उन्हें लिया गया। शरत ने यह भी खुलासा किया कि समय के साथ, उन्होंने साउथ में काम करना शुरू कर दिया क्योंकि उन्हें मुंबई में काम नहीं मिल रहा था।

शरद ने आगे कहा, ”जब मुझे मुंबई में काम मिलना बंद हो गया तो मैंने साउथ सिनेमा की ओर रुख किया। मुझे फिल्मों में सिर्फ फाइट सीन के लिए कास्ट किया जाता था। मैं जब भी सुबह उठकर काम पर जाता हूं तो अपना चेहरा शीशे में देखकर खुद को डांटता हूं, क्योंकि अब जब मैं शूट पर जाऊंगा तो वही एक्शन सीन करना होगा और कहानी आगे बढ़ेगी, यही मैं पिछले 25 से 30 सालों से कर रहा हूं।

शरद ने कहा, ”जब मैंने पत्नी से पूछा कि क्या हमारे पास पर्याप्त पैसा है? और जब मुझे पता चला कि हमारे पास एक साल तक टिकने के लिए पर्याप्त पैसा है, तो मैंने हिंदी फिल्मों में काम करना बंद कर दिया। मेरी किस्मत इतनी मजबूत थी कि तीन दिन बाद मुझे कमल हासन के ऑफिस से काम के लिए फोन आया। उन्होंने मुझे तमिल फिल्म ”गुनाह” में एक भूमिका की पेशकश की, वेतन और भूमिका दोनों ही अच्छे थे।

इस तरह समय के साथ शरद ने रजनीकांत, चिरंजीवी जैसे बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया। इतना ही नहीं, शरद ने प्रियदर्शन की 5 से 6 मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। शरद ने अपने अब तक के करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.