City Headlines

Home » कुकी उपद्रवियों को मणिपुर सरकार ने उग्रवादी घोषित किया

कुकी उपद्रवियों को मणिपुर सरकार ने उग्रवादी घोषित किया

मुख्यमंत्री बीरेन सिंह ने आम नागरिकों पर हमले करने पर उपद्रवियों की निंदा की

by Madhurendra
Imphal, BJP, Churachandpur, Superintendent of Police, SP Office, burning, violent incidents, Manipur Government, Internet Services

इंफाल। मणिपुर सरकार ने लगातार हिंसा से बाज न आने वाले कुकी उपद्रवियों को उग्रवादी घोषित कर दिया है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने मणिपुर में आम नागरिकों पर कुकी उग्रवादियों के हमलों की कड़ी निंदा की है।

मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह रविवार को इंफाल में राज्य सचिवालय में पत्रकारों वार्ता को संबोधित कर रहे थे। मणिपुर में नए सिरे से हुई हिंसा की कड़ी निंदा करते हुए मुख्यमंत्री सिंह ने कुकी उपद्रवियों को उग्रवादी करार करने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि, वह बार-बार कुकी समुदाय से शांति बनाए रखने की अपील कर रहे हैं। इसके बाद भी वे नागरिकों पर हमला करना जारी रखे हैं। उन्होंने कहा कि घातक हिंसा में कम से कम 33 कुकी उग्रवादी मारे गए हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि शनिवार की रात हमले में शामिल कुकी उग्रवादियों का पता लगाने के लिए हेलीकॉप्टर से निगरानी अभियान शुरू किया गया था। अप्रत्याशित रूप से कुकी उग्रवादियों ने राज्य के कई हिंसा प्रभावित हिस्सों में घरों में आग लगा दी। कुकी उपद्रवियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई में दो लोगों की मौत हुई है जबकि कई नागरिक घायल हुए थे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.