City Headlines

Home » सलमान बोले, मेरे शादी करने के दिन खत्म हुए

सलमान बोले, मेरे शादी करने के दिन खत्म हुए

by Madhurendra
salman khan, film, wedding, actor, tiger 3, aishwarya rai, affair, iifa award ceremony

बॉलीवुड के कुंवारे और सबके चहेते भाईजान यानी सलमान खान इस समय चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाई, लेकिन दर्शकों ने फिल्म को खूब पसंद किया। सलमान की फिल्मों के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ की भी खूब चर्चा होती है। उनकी लव लाइफ को लेकर हर कोई उत्सुक है।

सलमान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी जगजाहिर थी, ऐश्वर्या से कई झगड़ों के बाद सलमान का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा, लेकिन सलमान ने अभी तक शादी नहीं की। लगभग हर इंटरव्यू या प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान से उनकी शादी के बारे में पूछा जाता है और सलमान अपने अनोखे अंदाज में इसका जवाब देते हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान सलमान से कुछ ऐसा ही सवाल किया गया।

‘आईफा’ अवॉर्ड समारोह के दौरान कई बड़े सितारों ने शिरकत की, इस बार रेड कार्पेट पर सलमान खान का नया लुक चर्चा में आया। इस इवेंट के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए एक महिला ने सलमान से सीधे शादी के लिए पूछ लिया। उसने कहा, “सलमान क्या तुम मुझसे शादी करोगे?” सलमान ने अपने अनोखे अंदाज में जवाब दिया।

सलमान ने कहा, ”मेरे लिए शादी के दिन खत्म हो चुके हैं। आपको मुझसे 20 साल पहले मिलना चाहिए था। सलमान से इस जवाब की उम्मीद थी, लेकिन उन्होंने इस बात को बड़े ही खुलकर स्वीकार किया”। इस इवेंट के दौरान दाढ़ी और मूंछ में सलमान का नया लुक भी काफी चर्चा में रहा। अब उनके फैंस भाईजान की ”टाइगर 3” का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.