City Headlines

Home » फिल्म ‘गदर 2’ का ट्रेलर रिलीज

फिल्म ‘गदर 2’ का ट्रेलर रिलीज

by Sanjeev

मुंबई। सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ जल्द ही पर्दे पर दस्तक देगी। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और सबका खूब ध्यान खींच रहा है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। फैंस भी इस फिल्म के लिए उत्साहित हैं।
‘गदर 2’ के ट्रेलर की शुरुआत में तारा, सकीना और उसका बेटा अशरफ अली की ओर बढ़ते हुए नज़र आते हैं। हालांकि एक बार फिर तारा के मुंह से ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा’ डायलॉग सुनाई दे रहा है। मेकर्स ने ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले फिल्म ”गदर” को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया है। यह फिल्म 9 जून को कुछ ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘गदर 2’ का प्लॉट 1970 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित होने वाला है। फिल्म में तारा सिंह और सकीना के बेटे ‘जीत’ एक भारतीय सैनिक की भूमिका में नजर आएंगे। इस रोल में उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे। ‘गदर’ में तारा सिंह अपनी पत्नी को वापस लाने पाकिस्तान गए थे। इस बार वह अपने बेटे को छुड़ाने के लिए पाकिस्तान में घुसते नजर आएंगे।
गदर” में एक प्रेम कहानी देखने को मिली थी, लेकिन इस बार ‘गदर 2’ में बाप-बेटे के रिश्ते की नाजुक डोर देखने को मिलेगी। सनी देओल ने सोशल मीडिया पर ‘गदर 2’ का पोस्टर शेयर कर रिलीज डेट का ऐलान किया है। यह फिल्म 11 अगस्त 2023 में रिलीज होगी। ‘गदर’ में हैंडपंप तोड़ते नजर आए थे सनी इस बार हाथ में हथौड़ी लिए नजर आ रहे हैं। फिल्म के पोस्टर में सनी तारा सिंह के अवतार में नजर आ रहे हैं, उनकी आंखों में गुस्सा है, हाथ में हथौड़ा है और हरे रंग की पगड़ी के साथ एक काला कुर्ता है। पोस्टर को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि सनी एक बार फिर ‘गदर 2’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी।
अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म गदर: एक प्रेम कथा 2001 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल और अमरीश पुरी भी मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब फैन को भी ‘गदर 2’ का बेसब्री से इंतजार है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.