City Headlines

Home » सलमान के बॉडीगार्ड्स ने विक्की कौशल से की बदसलूकी , यूजर्स ने जताई नाराजगी

सलमान के बॉडीगार्ड्स ने विक्की कौशल से की बदसलूकी , यूजर्स ने जताई नाराजगी

आईफा अवॉर्ड समारोह के लिए अबू धाबी के एक आइलैंड में एकत्र हुए हैं फिल्म जगत के दिग्गज

by Sanjeev

मुंबई। सबसे लोकप्रिय पुरस्कार समारोहों में से एक ‘अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार समारोह ‘ शुक्रवार को अबू धाबी के यस द्वीप में होना है। इस ग्रैंड अवॉर्ड सेरेमनी के लिए बी-टाउन की तमाम हस्तियां दुबई पहुंच चुकी हैं। समारोह से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था। इसमें अभिनेता विक्की कौशल और सलमान खान आमने-सामने आए थे। इस बार सलमान खान के बॉडीगार्ड्स ने विक्की कौशल के साथ किया ऐसा बर्ताव किया कि अब फैंस भी नाराज हो गए।
आईफा अवॉर्ड्स 2023 के लिए गुरुवार रात यस आइलैंड में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई। सलमान खान से लेकर अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल तक कई सेलिब्रिटीज यहां पहुंच चुके हैं। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें विक्की और सलमान आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विक्की कौशल अपने फैंस को सेल्फी देते नजर आ रहे हैं। इसी दौरान सलमान खान कई बॉडीगार्ड्स के साथ दबंग स्टाइल में सामने से आ जाते हैं। विक्की उन्हें हेलो कहते हैं और सलमान भी उनसे बात करते हैं। हालांकि इस बीच एक बात ने फैंस को मायूस कर दिया है। जब विक्की कौशल सलमान खान से बात करने जाते हैं तो भाईजान के बॉडीगार्ड उन्हें एक तरफ धकेलने की कोशिश करते हैं। अंगरक्षक विक्की को सलमान से बात करने की अनुमति नहीं देते हैं और उसे एक तरफ धकेलने की कोशिश करते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर प्रशंसक भाईजान के बॉडीगार्ड पर भड़क गए है।
एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि, ‘इसका व्यवहार कितना रूखा है।’ एक अन्य ने लिखा- ”आप ऐसा किसी ऐसे शख्स के साथ कर रहे हैं ,जो सच्चा हीरो है। विक्की सलमान के लिए कितना सम्मान रखते हैं। वह असली अभिनेता हैं।’ एक अन्य ने कमेंट किया गया, ‘विक्की बहुत ही सिंपल इंसान हैं, लेकिन सलमान के बॉडीगार्ड पागल हैं’ तो वहीं अन्य एक यूजर ने कहा, ‘वो भी एक्टर हैं, उनकी भी इज्जत करो।’ लोग विक्की को इस तरह साइडलाइन करने के लिए सलमान के सिक्युरिटी गार्ड से नाराज हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.