City Headlines

Home » फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ पर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया चौंकाने वाला बयान

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ पर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया चौंकाने वाला बयान

by Sanjeev

मुंबई। फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर आरोप-प्रत्यारोप के दौर लगातार चल रहे हैं। इन तमाम विवादों से फिल्म को फायदा ही हुआ है। सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दो सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके बाद भी अभी देश के कुछ राज्यों में इसे लेकर विवाद चल रहा है। अब इस फिल्म को लेकर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।
निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप ने ‘द केरल स्टोरी’ के विवाद को लेकर एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा, “चाहे आप फिल्म से सहमत हों या न हों, चाहे वह प्रचार हो या न हो, चाहे वह आपत्तिजनक हो या नहीं, उस फिल्म पर प्रतिबंध लगाना गलत है।” इस ट्वीट के बारे में जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पूछा गया तो उन्होंने भी अनुराग की राय से सहमति जताई। उन्होंने आगे कहा, ”अगर कोई फिल्म या उपन्यास कुछ लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाता है, तो यह गलत है। हम दर्शकों या उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए फिल्में नहीं बनाते हैं।” उन्होंने आगे कहा, “अगर फिल्मों में लोगों के बीच दरार पैदा करने और सामाजिक समरसता को तोड़ने की ताकत है तो यह बहुत गलत है। हम इस दुनिया को जोड़ना चाहते हैं, इसे तोड़ना नहीं।”
‘द केरल स्टोरी’ फिल्म की कहानी बताती है कि कैसे केरल में हिंदू और ईसाई लड़कियों को प्यार में फंसाया जाता है और उनका धर्मांतरण कराया जाता है। फिर उन्हें आतंकवादी संगठन आईएसआईएस में भर्ती करने की कहानी दिखाई गई है। हालांकि, आरोप लगाया जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है। कुछ ने फिल्म में दिखाई गई बातों पर सवाल उठाए हैं। फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में अदा शर्मा, सिद्धि इडनानी, योगिता बिहानी और सोनिया बलानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.