City Headlines

Home » साइको थ्रिलर ‘असुर-2’ सीरीज पहली जून को होगी रिलीज

साइको थ्रिलर ‘असुर-2’ सीरीज पहली जून को होगी रिलीज

by Sanjeev

मुंबई। वर्ष 2020 में कोविड की वजह से पूरी दुनिया थम सी गई थी। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी इसका तगड़ा असर पड़ा था। इस बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म काफी लोकप्रिय हुआ और उसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज ‘असुर’ खूब चर्चा में रही। साइको थ्रिलर की श्रेणी में आने वाली ‘असुर’ के पहले सीजन को लोगो ने खूब पसंद किया। तभी से फैंस इस सीरीज के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अरशद वारसी और बरुण सोबती दोनों के काम की काफी तारीफ हुई थी, लेकिन अब इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि ‘असुर’ सीजन 2 जल्द ही स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है।
हाल ही में ‘असुर’ के दूसरे सीजन का फर्स्ट लुक सामने आया है। इसमें कहानी एक अलग और भयानक मोड़ पर आ गई है और संकेत दिया गया है कि एक और असुर इस दुनिया में प्रवेश करेगा। यह दूसरा राक्षस कौन है और क्या वह इसे रोकने में सफल होगा? लेकिन इसका जवाब आपको सीरीज में ही मिलेगा।
‘असुर’ का दूसरा सीजन 1 जून से जियो सिनेमाज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मुफ्त में देखने के लिए उपलब्ध होगा। इस नए सीजन में बरुण सोबती, अरशद वारसी, रिद्धि डोगरा, अनुप्रिया गोयनका, अमेय वाघ एक बार फिर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। दर्शकों को फर्स्ट लुक पसंद आया और वे इसके सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.