City Headlines

Home » साक्षी मलिक का आरोप , बृजभूषण शरण सिंह को सरकार बचा रही है

साक्षी मलिक का आरोप , बृजभूषण शरण सिंह को सरकार बचा रही है

फतेहाबाद पहुंची पहलवान साक्षी मलिक ,28 मई को नई संसद के बाहर महिला पंचायत में भाग लेने का किया आह्वान

by Sanjeev

फतेहाबाद । पहलवान साक्षी मलिक ने कहा कि वे केवल खिलाडिय़ों की इज्जत और न्याय दिलवाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। हमारे आंदोलन का एकमात्र उद्देश्य यह है कि फेडरेशन में जो भी गलत आदमी है, उसे हटाया जाए। उसके खिलाफ कार्रवाई हो। साक्षी मलिक बुधवार को फतेहाबाद में किसान संगठनों द्वारा आयोजित कन्वेंशन के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रही थी।
उन्होंने सरकार पर महिला खिलाडिय़ों के यौन शोषण के आरोपी कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह को बचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी की अब तक गिरफ्तारी हो जानी चाहिए थे लेकिन आरोपी बृजभूषण शरण सिंह पॉवरफुल आदमी है और सत्तादल से जुड़ा हुआ है, ऐसे में सरकार उसे बचाने की पूरी कोशिश कर रही हैं। उन्होंने लोगों से खासकर बेटियों से न्याय की मांग को लेकर 28 मई को नई संससद भवन के सामने आयोजित महिला महापंचायत में बढ़चढ़ कर भाग लेने का आह्वान किया और कहा कि यह देश की बेटियों की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि उनके आंदोलन को देशभर से लोगों का समर्थन मिल रहा है।
उन्होंने अब तक शांतिपूर्वक आंदोलन किया है और आगे भी शांतिपूर्वक आंदोलन जारी रखेंगे। बृजभूषण द्वारा नारको टेस्ट करवाने के ब्यान पर साक्षी मलिक ने कहा कि वे नारको टेस्ट के लिए तैयार हैं। सरकार बृजभूषण, उन पर आरोप लगाने वाली सातों लड़कियों व धरने पर बैठे किसी भी व्यक्ति का नारको टेस्ट करवाए, दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। बृजभूषण द्वारा विनेश फोगाट को मंथरा की संज्ञा दिए जाने पर साक्षी मलिक ने कहा कि बृजभूषण की मानसिकता इतनी खराब हो चुकी है कि पहले उसने उनके मेडलों को 15-15 रुपये का बताया और फिर भारत की ऐसी बेटी जिसने विश्वभर में देश का नाम रोशन किया है, उसके प्रति ऐसे शब्द कहना बेहद शर्मनाक है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.