City Headlines

Home » बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री शनिवार को पटना में रहेंगे, अलर्ट जारी

बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री शनिवार को पटना में रहेंगे, अलर्ट जारी

by Madhurendra
Giridih, Deoghar, Mahadev Temple, Bageshwar Dham, Divya Darbar, Dhirendra Shastri, Vaidyanath Dham, BJP

पटना। बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री 13 मई यानि शनिवार को राजधानी पटना आ रहे हैं। पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ में 13 से 17 मई तक धीरेंद्र शास्त्री हनुमत कथा सुनायेंगे।

इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर शुक्रवार को पुलिस मुख्यालय ने पटना पुलिस को अलर्ट जारी किया है। पुलिस मुख्यालय ने पटना एसएसपी को एसओपी (मानक संचालन प्रक्रिया) जारी कर अहम निर्देश दिए गए हैं।
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पटना आगमन को लेकर बिहार की राजनीति गर्म है। सत्ता पक्ष उनका विरोध कर रह है तो विपक्ष भाजपा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के आगमन के पक्ष में है और उनके स्वागत में होने वाली भव्य तैयारी में जुटी है। इसलिए उनके पटना आगमन को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। इस अलर्ट को देखते हुए राज्य पुलिस मुख्यालय ने पटना एसएसपी को सुरक्षा के लिए एसओपी जारी किया है। एडीजी जितेंद्र सिंह गंगवार ने बताया कि धीरेंद्र शास्त्री को पर्याप्त सुरक्षा दी जायेगी। आयोजन स्थल पर भी भीड़ को देखते हुए सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बेहतर हो इसको लेकर आयोजनकर्ताओं के साथ पुलिस पदाधिकारियों की बैठक भी हुई है। सुरक्षा घेरे से लेकर आयोजन स्थल और आसपास की भीड़ का आकलन करते हुए पुलिसकर्मियों को तैनात किया जाएगा। इसके साथ ही साथ ट्रैफिक पुलिस के जवानों की भी तैनाती कर दी गई है। आयोजन के दौरान सीसीटीवी के जरिए सभी गतिविधियों पर नजर रखी जायेगी।

एक धार्मिक कार्यक्रम के लिए आ रहे हैं बागेश्वर बाबा के इस दौरे ने बिहार के सियासत को गर्म कर दिया है। बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पटना आगमन का लगातार विरोध कर रहे है। तेज प्रताप यादव ने कुछ दिन पहले बयान देते हुए कहा था कि अगर बागेश्वर बाबा हिंदू-मुसलमान भाई को लड़वाने के लिए आ रहे हैं तो मैं उनका विरोध करूंगा, मैं उनका हवाई अड्डे पर घेराव करूंगा।अगर भाईचारे का संदेश देंगे कि हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई हम सब हैं भाई-भाई तो उनकी बिहार में एंट्री हो सकती है। उनके इस बयान के बाद राजद के कई नेताओं ने भी बयान दिया और इस पर भाजपा महागठबंधन सरकार को घेरने का मौका मिल गया।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.