City Headlines

Home » पीएम मोदी ने कहा, भाजपा कर्नाटक को नंबर-1 बनाने का रोडमैप लेकर आई है

पीएम मोदी ने कहा, भाजपा कर्नाटक को नंबर-1 बनाने का रोडमैप लेकर आई है

by Madhurendra
bjp, modi, assembly elections, roadmap, road show, congress, abuse, lockdown, development, jds

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास कर्नाटक के विकास का रोडमैप है, जबकि कांग्रेस सिर्फ तुष्टीकरण, तालाबंदी और गाली को ही चुनावी मुद्दा बना रही है।

प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को कर्नाटक के बादामी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने तय किया है कि वह अपनी पुरानी आदत नहीं छोड़ेगी। वह तुष्टीकरण, तालाबंदी और गाली को ही चुनाव का मुद्दा बनाएगी। कांग्रेस के पास राज्य के विकास का कोई विजन नहीं है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह कौन सा पंजा है जो 01 रुपये में से 85 पैसे खा जाता है? कांग्रेस के इन्हीं कुकर्मों के कारण हमारा देश इतने दशकों तक पिछड़ा बना रहा। प्रधानमंत्री ने कहा कि जिन बीमारियों को कांग्रेस ने अपने बरसों के शासन में मजबूत किया अब भाजपा उन्हीं बीमारियों का परमानेंट इलाज कर रही है। कांग्रेस ने तय किया है कि वो अपनी पुरानी आदतें नहीं छोडेगी। वो तुष्टिकरण, तालाबंदी और गाली को ही चुनावी मुद्दा बनाएगी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग आज भी देश-दुनिया में भारत को मदर ऑफ डेमोक्रेसी कहने की हिम्मत नहीं करते, ये सिर्फ भारत के लोकतंत्र पर हमला करते हैं। यही गुलामी की मानसिकता है जिससे आज भारत बाहर आ रहा है। भाजपा सरकार अपनी संस्कृति और अपनी विरासत के लिए समर्पित है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज बेंगलुरु में मेगा रोड शो किया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री मोदी वहां पहुंचे हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.