City Headlines

Home » नमाजियों पर पुष्पवर्षा करने की सपा विधायक को नहीं मिली इजाजत

नमाजियों पर पुष्पवर्षा करने की सपा विधायक को नहीं मिली इजाजत

by Madhurendra
SP, MLA, Helicopter, Namazis, Pushpavarsha, Bijnor, Chandpur Vidhansabha, Om Vesh

बिजनौर। चांदपुर विधानसभा क्षेत्र -23 से सपा विधायक स्वामी ओम वेश द्वारा अपने निर्वाचन क्षेत्र में ईद के मौके पर नमाजियों पर हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा की मांगी गई अनुमति को जिला प्रशासन की स्वीकृति नहीं मिल सकी है। फलस्वरूप सपा नेता नमाजियों पर पुष्पवर्षा नहीं कर पाएंगे।

सपा विधायक स्वामी ओम वेश ने 25 मार्च 2023 को जिलाधिकारी को दिए आवेदन में ईद पर नमाजियों पर हेलीकाप्टर से पुष्पवर्षा की अनुमति मांगी थी। जिलाधिकारी ने एसडीएम चांदपुर को आवश्यक कार्यवाही करने के लिए आदेश दिये, जिसके बाद चांदपुर उपजिलाधिकारी रितू सिंह ने विधायक स्वामी ओम वेश को प्रेषित पत्र में सूचित किया है कि आपके द्वारा मांगी गई पुष्प वर्षा की अनुमति नहीं दी जा सकती है क्योंकि यह कोई पहले से परम्परागत नहीं है क्योंकि थाना चांदपुर के हाजा रजिस्टर में ईद पर पुष्पवर्षा का कहीं उल्लेख नहीं है, वहीं निकाय चुनाव के चलते आचार संहिता लगे होने के कारण भी ऐसी अनुमति दिया जाना सम्भव नहीं है।

पुष्पवर्षा की अनुमति नहीं मिलने पर सपा विधायक स्वामी ओम वेश की योजना धरी रह गई है। यहां यह गौर करने लायक है कि सपा विधायक द्वारा ईद पर पुष्पवर्षा की घोषणा करने के बाद चांदपुर शहर की बहुसंख्यक जनता में काफी आक्रोश था जिसके बाद सपा विधायक की भी काफी तीखी आलोचना करते हुए तुष्टीकरण के आरोप भी लगाये गए थे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.