City Headlines

Home » पोस्टमार्टम के बाद अतीक और अशरफ को आज ही किया जाएगा सुपुर्द-ए-खाक

पोस्टमार्टम के बाद अतीक और अशरफ को आज ही किया जाएगा सुपुर्द-ए-खाक

by Sanjeev

प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ ( के शव को पोस्टमार्टम के बाद आज ही सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। दोनों के शवों को स्वरूप रानी अस्पताल लाया गया है , जहां 5 डॉक्टरों का पैनल अतीक और उसके भाई का पोस्टमार्टम करेगा। दोनों को कितनी गोली लगी हैं यह जानने के लिए पहले एक्सरे किया जायेगा। फिर करीब तीन बजे पोस्टमॉर्टेम शुरू होगा , जो करीब तीन घंटे चलेगा। इसी के साथ प्रयागराज के स्वरूपरानी हॉस्पिटल में पुलिस की गहमागहमी बढ़ने लगी। .
पुलिस अभिरक्षा में मारे गए अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को दफनाने के लिए कसारी मसारी कब्रिस्तान में कब्र खोदी जा रही है। यह कब्र ठीक उसके माता-पिता के पास खोदी गई है। जनपद में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश में धारा 144 लागू कर दी गई है। प्रयागराज में शांति व्यवस्था बनी रहे इसको लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस की टीमें गश्त कर रही हैं। यह खबर आ रही है कि डॉक्टरों की पांच सदस्यीय टीम दोनों भाईयों का वीडियो ग्राफी के साथ थोड़ी देर में पोस्टमार्टम करेंगे। वहीं, अतीक और उसके भाई को दफनाने के लिए कसारी मसारी कब्रिस्तान में दो कब्रें खोदी जा रही हैं। यह कब्र ठीक अपने बेटे असद के पास और अतीक के पिता-और माता की कब्र के नीचे खोदी जा रही है। जहां इन दोनों भाईयों के शवों को सुपुर्द ए खाक किया जाएगा। क्रबिस्तान में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
कॉल्विन हॉस्पिटल में क्राइम स्पॉट की घेराबंदी कर दी गई है। यहां भी पुलिस की तैनाती की गई है। जहां मीडिया के लोग सुबह से ही डटे हुए है. पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी. एहतियात के तौर पर कुछ इलाकों में इंटरनेट भी बंद किया गया है। अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात को हमलावरों ने उस समय गोली मारकर हत्या कर दी जब दोनों को मेडिकल कॉलेज ले जाया जा रहा था।
प्रयागराज को सुरक्षा के लिहाज से 14 सेक्टरों में बांटा गया है। हर सेक्टर में IPS अधिकारी को तैनात है। वहीं घटनास्थल से फॉरेंसिक टीम ने सबूत भी जुटा लिए हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथने घटना की उच्‍च स्‍तरीय जांच का आदेश देते हुए तीन सदस्यीय जांच आयोग के गठन के निर्देश दिए हैं। अतीक और अशरफ पर फायरिंग की घटना रात करीब 10 बजे की है जो कैमरे में दर्ज हो गई क्योंकि मेडिकल जांच के लिए पुलिस द्वारा दोनों को अस्पताल ले जाते समय मीडियाकर्मी उनके साथ चल रहे थे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.