City Headlines

Home » भोजपुरी सुपर स्टार काजल राघवानी और प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म ‘इश्क’ ईद पर रिलीज होगी

भोजपुरी सुपर स्टार काजल राघवानी और प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म ‘इश्क’ ईद पर रिलीज होगी

by Sanjeev

मुंबई। ईद पर भोजपुरी युवा सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी के ‘इश्क’ का दीदार होगा। ये कहना है राजकुमार आर पांडेय का। यानी साल 2023 में सबसे अधिक फिल्म समारोह में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड पाने वाले भोजपुरी सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू और भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली काजल राघवानी की फिल्म ‘इश्क’ इस ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर के बाद चिंटू और भोजपुरी सिने प्रेमी इस फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म होने वाला है। इसकी जानकारी खुद फिल्म के निर्माता – निर्देशक राजकुमार आर पांडेय ने दी है।
फिल्म की रिलीज डेट आने के बाद प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा कि ‘इश्क’ ऐसी फिल्म है, जिसे देखने के बाद किसी को भी इश्क हो जाएगा। यह एक प्यारी सी कहानी पर बनी फिल्म है। यह फिल्म आपको मनोरंजन के साथ – साथ एक अलग एहसास से भी रूबरू कराएगी। हमने आपके लिए फिल्म में खूब मेहनत की है, इसलिए अब आपका सहयोग और स्नेह चाहिए। काजल राघवानी ने कहा कि ‘इश्क’ महिला दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगी। फिल्म पूरी तरह से सामाजिक और संस्कारी है। हमारी इस फिल्म को आप सभी साथ मिलकर एन्जॉय करें। हमारी तरफ से यह सबों को ईद का उपहार हैं।
साईदीप फिल्मस प्रस्तुत एक्शन रोमांस जोनर की फिल्म ‘इश्क’ के निर्माता राजकुमार आर पांडेय ने बताया कि इस बार ईद भोजपुरी फिल्म ‘इश्क’ के जरिए सिने प्रेमियों के बीच मोहब्बत का पैगाम लेकर आ रही है। फिल्म को रिलीज करने की हमारी लगभग सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। फिल्म का ट्रेलर इंटरटेन रंगीला के ऑफिशियल यूट्यूब पर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार और आशीर्वाद दिया। अब बारी पूरी फिल्म की है। उम्मीद है भोजपुरी के दर्शक समस्त परिजनों के साथ हमारी फिल्म को हॉल में जाकर देखेंगे।
गौरतलब है कि ‘इश्क’ में प्रदीप पांडेय चिंटू, काजल राघवानी, शुभी शर्मा, विक्रांत सिंह राजपूत, राज प्रेमी और अन्य हैं। फिल्म के लेखक – निर्माता – निर्देशक राजकुमार आर पांडेय हैं। फिल्म में एक से बढ़कर एक सुरीले गीत हैं। इसके गीतकार राजकुमार आर पांडेय और सुमित सिंह चंद्रवंशी हैं। संगीत राजकुमार आर पांडेय का है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। संकलन गुरजंट सिंह और कला नजीर शेख और प्रोडक्शन हेड आशीष दुबे हैं। डीओपी महेश वेंकट हैं। एक्शन प्रदीप खड़का और कोरियोग्राफर पप्पू खन्ना और कानू मुखर्जी हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.