City Headlines

Home » बिहार: मोतिहारी में संदिग्ध हालात में आठ लोगों की मौत

बिहार: मोतिहारी में संदिग्ध हालात में आठ लोगों की मौत

लोगों का आरोप जहरीली शराब से तो प्रशासन ने कहा, डायरिया से जान गई

by Madhurendra
motihari, east champaran, suspicious death, poisonous liquor, diarrhea

मोतिहारी। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में संदिग्ध अवस्था में आठ लोगों की मौत हो गई है। जिले के तीन प्रखंड के विभिन्न गांव से मौत की सूचना है। इन मौतों को लेकर तरह-तरह की चर्चा चल रही है।

घटना जिले के हरसिद्धि, पहाड़पुर व तुरकौलिया में घटित हुई है। कल सोशल मीडिया पर जहरीली शराब से हरसिद्धि के मठ लोहियार में पिता-पुत्र की मौत की खबर के बाद उत्पाद अधीक्षक सहित जिला से लेकर प्रखण्ड स्तर तक की प्रशासन व मेडिकल टीम ने उक्त गांव में पहुंच कर जांच किया। उसके बाद प्रशासन ने इस मौत का कारण डायरिया बताया।

हालांकि लोगों का आरोप है कि जहरीली शराब पीने से मौत हुई है। स्थानीय लोगों ने सवाल उठाया है पिता-पुत्र की मौत की चर्चा सुर्खियों में रही तो प्रशासन बिना पोस्टमार्टम कराए शव को आनन-फानन में दाह संस्कार क्यों करवा दिया?

शुक्रवार दोपहर से अब तक 8 लोगों की मौत हुई है। जिसमें तुरकौलिया के ध्रुव पासवान, छोटू पासवान, अशोक पासवान और रामेश्वर राम और हरसिद्धि के पिता-पुत्र परमेन्द्र दास और नवल दास, पहाड़पुर के टुनटुन सिंह व भूटन मांझी शामिल हैं। वहीं पहाड़पुर के भोला प्रसाद व एक अन्य की हालत नाजुक है। जिसका इलाज चल रहा है।प्रशासन व मेडिकल टीम जांच में जुटी है। संदिग्ध मौत के कारणों को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.