City Headlines

Home » ओडिशा: संबलपुर में पथराव-हिंसा के दौरान युवक की मौत के बाद लगाया गया कर्फ्यू

ओडिशा: संबलपुर में पथराव-हिंसा के दौरान युवक की मौत के बाद लगाया गया कर्फ्यू

by Madhurendra
curfew, bhubaneswar, hanuman jayanti, bike rally, sambalpur, stone pelting

संबलपुर। संबलपुर शहर में हनुमान जयंती पर निकाली गई बाइक रैली पर बुधवार को हुए पथराव के बाद हालात बिगड़े हुए हैं। शुक्रवार को शहर में हनुमान जयंती कार्यक्रम के बाद पलटू मिर्धा नाम के युवक की हत्या कर दी गई। इसके बाद शहर हिंसा की लपटों से घिर गया है। कई जगह आगजनी और पथराव हुआ है। जिला प्रशासन ने शुक्रवार रात 12 बजे से सारे शहर में कर्फ्यू लगा दिया है।

हनुमान जयंती पर की गई व्यापक सुरक्षा के बावजूद संबलपुर शहर अशांत है। संबलपुर के उप जिलाधिकारी ने कर्फ्यू लगाने की पुष्टि की है। शहर में कड़ी सुरक्षा के बीच शुक्रवार को हनुमान जयंती पर कार्यक्रम आयोजित हुआ। रात करीब आठ बजे एक गुट ने टाउन थाना दलेइपडा के पास रिंग रोड पर बाइक से जा रहे कुछ युवाओं को रोककर उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। यह लोग हनुमान जयंती के कार्यक्रम से लौट रहे थे। इस हमले में घायल पलटू मिर्धा ने दम तोड़ दिया। दो अन्य युवा गंभीर रूप से घायल हैं।

उप जिलाधिकारी की विज्ञप्ति में कहा गया है कि अगले आदेश तक कर्फ्यू लागू रहेगा। जरूरी सामग्री खरीदने के लिए सुबह 8 से 10 तथा अपराह्न 3ः30 से शाम 5:30 तक कर्फ्यू में ढील रहेगी। किसी भी प्रकार की मेडिकल इमरजेंसी पर 7655800760 पर कॉल कर मदद ली जा सकती है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.